बीसीए ने ली खिलाड़ियों के चयन के लिए रिश्वत

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 10:18:36 AM
BCA bribe for selection of Lee players

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

पटना।  बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) मीडिया कमेटी के पूर्व अध्यक्ष संजीव कुमार मिश्रा ने आज दावा किया कि बीसीए के अधिकारियों ने राज्य की रणजी टीम में शामिल करने के लिए खिलाड़ियों से रिश्वत ली है। 

मैकग्रा ने 600 टेस्ट विकेट के आंकड़े को पार करने के लिए एंडरसन का किया समर्थन 

मिश्रा ने एक वेबसाइट के हवाले से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स (सीओए) को 07 सितंबर को लिखे पत्र को यहां मीडिया में जारी करते हुये दावा किया कि बिहार रणजी टीम में शामिल करने के लिए बीसीए के पदाधिकारियों ने खिलाड़यिों से रिश्वत ली है। उन्होंने कहा कि भोजपुर जिले के दो खिलाड़ियों ने व्हाट्सएप पर चैटिंग के दौरान खुलासा किया है कि खिलाड़ियों का चयन तय नियम के तहत नहीं किया गया है। 

उन्होंने कहा कि दोनों खिलाड़ियों ने चैटिंग के दौरान यह सूचना साझा की है कि टीम में जगह दिलाने के लिए खिलाड़ियों से पांच- पांच लाख रुपए की रिश्वत ली गई है। उन्होंने दावा किया कि चैटिंग के दौरान आरा के खिलाड़ी रवि राज ने रिश्वत लेने वाले रवि भैया का जिक्र किया गया है। यह रवि भैया और कोई नहीं बीसीए के वर्तमान सचिव रविशंकर प्रसाद सिह हैं। 

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने अपने नाम किया ये नया विश्व रिकॉर्ड 

मिश्रा ने पत्र में सीओए से आग्रह किया है कि बिहार के क्रिकेट खिलाड़ियों के भविष्य को सुरक्षित रखने के लिए इससे पहले भी पत्र लिखकर बीसीए की कारगुजारियों को उजागर किया है। इसलिए, सीओए की ओर से कदम उठाया जाना अपेक्षित है।

पाकिस्तान दौरे पर मैक्सवेल को टीम में जगह नहीं मिलने पर ऑस्टेलिया के ये दो दिग्गज हैरान

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज हारने के बाद भी नंबर वन रहे विराट कोहली, जानिए कैसे

एशिया कप: पाकिस्तान के कप्तान सरफराज ने भारत-पाक मुकाबले को लेकर कही ये बड़ी बात!

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.