बीसीसीआई ने टाइटल अधिकार के लिए मांगा आवेदन

Samachar Jagat | Saturday, 03 Aug 2019 10:50:50 AM
BCCI applying for title rights

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों के टाइटल प्रायोजन अधिकारों के लिये आवेदन मांगे हैं।

बीसीसीआई इसके लिये निविदा प्रक्रिया का पालन करेगा। बोर्ड ने जारी बयान में कहा,‘‘ निविदा आवेदन प्रक्रिया (आईटीटी) के तहत विजेता बोलीकर्ता को बीसीसीआई के अंतरराष्ट्रीय और घरेलू मैचों के लिये टाइटल प्रायोजक घोषित किया जाएगा जिसकी समयावधि 1 सितंबर 2019 से 31 मार्च 2023 तक के लिये होगी।’’

विज्ञप्ति के अनुसार,‘‘ बोलीकर्ताओं द्वारा दिये गये आवेदनों की समीक्षा, इसके लिये योग्य बोलीकर्ता के बारे में सभी जानकारी आईटीटी में दी गयी है जिसे बीसीसीआई की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है। इसके लिये आवेदकों को पांच लाख रूपये की फीस के साथ आवेदन करना होगा जिसकी आखिरी तारीख 14 अगस्त 2019 है।’’

बीसीसीआई के अनुसार 19 अगस्त को 11 बजे तक ऑनलाइन भी आवेदन किये जा सकते हैं। ऑनलाइन नीलामी (यदि हुई) तो 21 अगस्त को की जाएगी। बोर्ड ने कहा,‘‘ बीसीसीआई के पास किसी आवेदन को बिना कारण दिये रद्द करने का अधिकार है। आईटीटी खरीदने का अर्थ नहीं है कि नीलामी में भाग लेने वाले उम्मीदवार या कंपनी को नीलामी प्रक्रिया में शामिल ही किया जाएगा।’’ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.