'कॉफी विद करन' में महिलाओं पर विवादित टिप्पणी करने पर BCCI लोकपाल ने हार्दिक और राहुल पर लगाया जुर्माना

Samachar Jagat | Saturday, 20 Apr 2019 02:50:12 PM
BCCI Lokpal imposes fines imposed on Hardik and Rahul for making controversial comments on women in 'Coffee with Karan'

स्पोटर्स डेस्क। भारतीय टीम के खिलाडी हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने टीवी के चैरिटी शो कॉफी विद करन में महिलाओं को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। अब इस मामले में बीसीसीआई की लोकपाल कमेटी ने इन दोनों खिलाडियों पर 20-20 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। बीसीसीआई के लोकपाल के अनुसार दोनों खिलाडी एक-एक लाख रूपए 10 शहीद हुए अर्धसैनिक जवानों की पत्नियों को देंगें। इसके अलावा 10 लाख रुपये भारत के ब्लाइंड क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए फंड किया जाएगा। 

Rawat Public School

आपको बता दें कि यह राशि दोनों खिलाडियों को 4 सप्ताह के अंदर ही जमा करना होगी। इसके साथ ही बीसीसीआई के लोकपाल ने कहा कि हार्दिक और केएल राहुल की तरफ से यह राशि यदि तय समय में नहीं जमा कराई जाती है। तो बीसीसीआई इस राशि को उनकी मैच फीस में से काट सकती है। 

गौरतलब है ​कि मुंबई और पंजाब के मैच से पहले हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की बीसीसीआई के लोकपाल के सामने पेशी हुई थी। इकसे बाद उन्हे ये सजा सुनाई गई। दरअसल, सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त लोकपाल न्यायमूर्ति डीके जैन ने कॉफी विद करन शो में ​महिलाओं के लेकर विवादित बयान देने के मामले में राहुल और पांड्या को पिछले सप्ताह नोटिस जारी किया था। इसके साथ ही उन्हें सुनवाई के लिए पेश होने के निर्देश भी दिया था। 
 

दरअसल, कॉफी विद करन चैट शो में हार्दिक पांड्या ने ​महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया था। इसके बाद दोनों खिलाडियों का सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई। हालांकि उस समय दोनों खिलाडियों को सस्पेंड भी कर दिया था। इसके कारण इन दोनों खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच में ही बुला लिया गया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.