इस कारण दिल्ली में मैचों के आयोजन पर विचार करेगा बीसीसीआई

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 09:00:06 AM
BCCI will consider organizing matches in Delhi for this reason

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कहा कि श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट के दौरान प्रदूषण की शिकायत पर भविष्य में दिल्ली में मैचों के आयोजन पर विचार किया जाएगा। बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा कि भविष्य में दिल्ली में इस मौसम में मैचों के आयोजन पर विचार किया जाएगा।

सोनम के साथ परिणय सूत्र में बंधे भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान छेत्री 

भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दौरान श्रीलंकाई टीम को हो रही परेशानी के कारण तीन बार मैच को रोकना पड़ा था। सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद फिरोजशाह कोटला मैदान पर श्रीलंका के खिलाडिय़ों को मैदान पर मास्क लगाकर क्षेत्ररक्षण करते देखा गया। भारतीय टीम के खिलाडिय़ों ने हालांकि माहौल को हल्का करते हुए कहा कि वे ऐसी परिस्थितियों के आदि है।

टी-20 शृंखला से भी विराट को मिला आराम, पहली बार टेस्ट टीम में शामिल हुए बुमराह

चौधरी ने कहा कि जब श्रीलंका के भारत दौरे का कार्यक्रम तय हुआ था तब उन्होंने भी इस पर आपत्ति नहीं जताई थी। अगर उन्हें कार्यक्रम को लेकर कोई आपत्ति थी तो उन्होंने हमें उससे अवगत नहीं कराया।

जर्मनी से 0-2 से हारी भारतीय हाकी टीम

मैच के दूसरे दिन भारतीय पारी के दौरान धुंध और प्रदूषण का हवाला देते हुए श्रीलंकाई टीम मैदान से बाहर चली गई थी जिसके बाद कप्तान विराट कोहली को सात विकेट पर 536 रन पारी घोषित कर दी। क्षेत्ररक्षण करने उतरी भारतीय टीम ने हालांकि प्रदूषण रोधी मास्क नहीं लगाया था।
श्रीलंका के अंतरिम कोच निक पोथास ने बाद में दावा किया कि मैच रेफरी डेविड बून ने सुरंगा लकमल और धनंजय डी सिल्वा को ड्रेसिंग रूम में उलटी करते देखा था।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.