इस कारण सचिन तेंदुलकर ने फिर थामा बल्ला 

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Apr 2018 04:22:21 PM
Because of this, Sachin Tendulkar again caught bat

खेल डेस्क। भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने एक बार फिर से अपने बचपन की यादें ताजा की है। उन्हें सडक़ पर गली क्रिकेट खेलते हुए देखा गया है। इसका एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। भले ही सचिन को अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिए कई साल हो गए हैं, लेकिन क्रिकेट के प्रति उनका जुनून कम नहीं हुआ है। भले ही कोई सा भी मौका हो। 

अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट में कई विश्व रिकॉर्डों के धनी सचिन तेंदुलकर रविवार को मुंबई के बांद्रा से अपनी कार में जा रहे थे,  तभी उन्होंने सडक़ पर कुछ बच्चों को क्रिकेट खेलते देखा। इसके बाद क्या था वह अपने को बल्ला थामने से नहीं रोक सके और अपनी कार रोककर बल्ला हाथ में लेकर बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने लगे।

इस दौरान उन्होंने कई शॉट्स लगाए। इसके बाद बच्चों ने इस मास्टर बलास्टर बल्लेबाज के साथ फोटो भी खिंचवाई। इस पर सचिन के दोस्त विनोद कांबली ने ट्वीट कर कहा कि मास्टर ब्लास्टर तुम्हें बचपन की तरह खेलते देखकर अच्छा लगा।

पूर्व भारतीय कप्तान सचिन तेंदुलकर इस समय आईपीएल टीम मुम्बई इंडियंस के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं। मुम्बई इंडियंस आईपीएल के 11वें संस्करण में अभी तक जीत का खाता नहीं खोल सकी है। उसे अपने तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। 

सचिन के नाम अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 शतक लगाने का विश्व रिकॉर्ड दर्ज है। उन्हीं के नाम टेस्ट और वनडे में सर्वाधिक रन औ शतक लगाने का विश्व कीर्तिमान दर्ज है। गौरतलब है कि वनडे क्रिकेट में पहला दोहरा शतक लगाने वाले बल्लेबाज भी सचिन तेंदुलकर ही हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.