ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, हार्दिक पांड्या हुए बाहर, शामिल हुआ यह खतरनाक खिलाडी

Samachar Jagat | Thursday, 21 Feb 2019 04:30:09 PM
Before the series against Australia, Team India seemed to have a big blow, out of the heartiest Pandya, this dangerous player

स्पोटर्स डेस्क। भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो मैचों की टी20 और पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेलनी है। इसका आगाज 24 फरवरी से होगा। लेकिन इससे पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर आई है। टीम के आलराउंडर खिलाडी हार्दिक पांड्या बाहर हो गए है। पांड्या की जगह टीम में रवींद्र जडेजा को शामिल किया गया है। पांड्या चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज से बाहर हो गए है। पांड्या टी20 और वनडे दोनों सीरीज से बाहर हो गए है। 


आपको बता दें कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने इस आलराउंडर खिलाडी को आराम की सलाह दी है। पांड्या की लोअर बैक में खिंचाव बताया जा रहा है। हार्दिक पांड्या की जगह अब पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए रवींद्र जडेजा को शामिल किया गया है। 

 

गौरतलब है कि आलराउंडर खिलाडी हार्दिक पांड्या अब बेेगलुरु ​स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी जाएंगे। जहां उनकी चोट की जांच की जाएगी। इसके साथ ही हार्दिक को विश्व कप से पहले फिटनेस वापस हासिल करने की कोशिश भी करेंगे। पांड्या अगले हफ्ते से एनसीए में स्ट्रेंथ और फिटनेस पर काम शुरू करेंगे। 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच 24 फरवरी को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मैच 27 फरवरी को बेंगलुरू में होगा। टी20 सीरीज के दोनों मैच शाम सात बजे से खेले जाएंगे। इस सीरीज के बाद पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। वनडे सीरीज की शुरूआत 2 मार्च से होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.