विश्व कप से पहले दक्षिण अफ्रीका को लग सकता है बड़ा झटका, यह दिग्गज गेंदबाज है चोट से परेशान

Samachar Jagat | Friday, 03 May 2019 10:02:18 AM
Before the World Cup, South Africa may feel a big setback, this is a veteran bowler troubled by injury

स्पोटर्स डेस्क। आईसीसी विश्व कप 30 मई सेे इंग्लैंड में खेला जाना है। इस विश्व कप से पहले साउथ अफ्रीका को एक बड़ा झटका लग सकता है। टीम के स्टार तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा कमर की चोट से परेशान है। दरअसल, रबाडा इस समय आईपीएल में दिल्ली की तरफ से खेल रहे है। आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली प्लेआफ में पहुंच गई है। ऐेसे में रबाडा की कमर में परेशानी दिल्ली के लिए आईपीएल के अंत में चिंता का सबब हो सकती है। 

Rawat Public School

हालांकि साउथ अफ्रीका टीम इस बारे में ज्यादा चिंतित होगी। क्योंकि विश्व कप शुरू होने में महज कुछ ही दिनों का समय बाकी है। बता दें कि चेन्नई के खिलाफ मैच में दिल्ली ने रबाडा को टीम में शामिल नहीं किया गया। इस मैच में दिल्ली की टीम को रबाडा की काफी कमी खली। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 80 रन से हार का सामना करना पडा। 

गौरतलब है कि इस सत्र का पहला मैच था, जिसमें रबाडा नहीं खेले थे। इस बारे में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बताया कि टीम प्रबंधन ने ए​हतियात के तौर पर रबाडा को आराम दिया था। लेकिन साउथ अफ्रीका की टीम काफी चिंतित होगी। क्योंकि उनका अनुभवी तेज गेंदबाज डेेल स्टेन भी चोटिल है। जिसने इस आईपीएल सत्र में केवल दो ही मैच खेले थे।

चेन्नई के खिलाफ मिली हार के बाद अय्यर ने कहा कि हां हम उसकी काबिलियत से वाकिफ है। वह स्लॉग ओवरों में शानदार गेंदबाज है। निश्चित रूप से हमें उसकी कमी खली,लेकिन उसकी पीठ में परेशानी है, अच्छा है उसे आराम मिला। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.