क्या तीसरे टेस्ट मैच में भारत के खिलाफ खेल पाएंगे बेन स्टोक्स!

Samachar Jagat | Friday, 17 Aug 2018 12:00:30 PM
Belis said stokes is not hopeful about his selection

नॉटिंघम। इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने हरफनमौला बेन स्टोक्स के झगड़े के मामले में अदालत से बरी होकर टीम में शामिल होने का स्वागत किया है लेकिन साथ ही कहा है कि भारत के खिलाफ श्रृंखला के तीसरे मैच में उनका खेलना तय नहीं है। स्टोक्स को मंगलवार को अदालत ने ब्रिस्टल में झगड़े के मामले में बरी कर दिया। वह इस मामले की सुनवाई कारण स्टोक्स लॉर्ड्स में श्रृंखला के दूसरे मैच में नहीं खेल पाए थे जिसे इंग्लैंड ने पारी और 159 रन से जीतकर श्रृंखला में 2-0 की बढ़त कायम की है।

चोटिल कोहली को लेकर तीसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड के कोच बेलिस ने कही ये बात!

बेलिस ने कहा है कि टीम में उसका शामिल होना अच्छा है। मैं बेन के लिए खुश हूं कि मामला खत्म हुआ। यह सामूहिक निर्णय था। हमें लगा कि उसे टीम में शामिल करना उसके लिए अच्छा रहेगा। कोच ने हालांकि कहा कि स्टोक्स का टीम में चयन तय नहीं है। उन्होंने कहा कि किसी का चयन स्वत: नहीं हो सकता और हम देखेंगे की वह मानसिक और शारीरिक तौर पर कैसा है।

टेस्ट मैच में पारी की शुरूआत करने को लेकर हिट मैन रोहित शर्मा ने कही ये बड़ी बात!

। उसने पिछले दो सप्ताह से नहीं खेला है। उसने हालांकि पहले बिना ज्यादा अभ्यास के भी टीम के लिए प्रदर्शन कर खुद को साबित किया है। हम इस पहलू पर भी विचार करेंगे। बेलिस ने कहा कि यह ऐसा ही है जैसे कोई खिलाड़ी चोटिल हो जाता है और उसकी जगह टीम में शामिल होने वाला खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करता है तो वापसी करने वाले खिलाड़ी को परेशानी का सामना करना पड़ता है। यह कठिन फैसला होगा।

वाजपेयी के सम्मान में नतमस्तक हुआ भारतीय खेल जगत, सचिन से लेकर जानें किसने क्या कहा...!

सैम कुरेन पहले टेस्ट में मैन ऑफ द मैच रहे थे जबकि स्टोक्स की जगह टीम में शामिल होने वाले क्रिस वोक्स दूसरे टेस्ट में मैन ऑफ द मैच बने। बहुत सारे विकल्पों की समस्या से जूझ रहे बेलिस ने कहा कि जिस खिलाड़ी को भी मौका नहीं मिलगा उसे खुद को बदकिस्मत समझना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारे नजरिये से यह अच्छी स्थिति है। वह खेले या ना खेले हमारी टीम में कुछ खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में हैं। बेन खेलेंगे या नहीं यह फैसला करना काफी मुश्किल होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.