प्लेऑफ की उम्मीदें बनाये रखने के लिये उतरेगी बेंगलुरू

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Apr 2019 04:06:47 PM
Bengaluru to play the hopes of Playoff

बेंगलुरू। आईपीएल तालिका में आखिरी स्थान पर मौजूद विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू बुधवार को अपने घरेलू मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब की मेजबानी करने उतरेगी जहां उसका एकमात्र लक्ष्य प्लेऑफ की आखिरी उम्मीदों को बरकरार रखना रहेगा।

बेंगलुरू का आईपीएल के 12वें संस्करण में भी बाकी सत्रों की तरह ही हाल रहा है और वह तालिका में 10 मैचों में तीन जीत और सात मैच हारने के बाद 6 अंक लेकर आखिरी स्थान पर है। हालांकि अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ एक रन की रोमांचक जीत के बाद उसकी उम्मीदें बनी हुयी हैं, लेकिन अब मुकाबले में बने रहने के लिये उसे अपने सभी मैचों को जीतना होगा।

विराट की टीम अपने घरेलू मैदान पर बुधवार को पंजाब की मेजबानी करेगी जो 10 मैचों में पांच जीत और पां हार के बाद 10 अंक लेकर पांचवें नंबर पर है। पंजाब की स्थिति भी अच्छी नहीं है और उसे भी प्लेऑफ में बने रहने के लिये अपने बाकी मैचों को जीतना जरूरी हो गया है। पंजाब ने अपना पिछला मैच दिल्ली कैपिटल्स से पांच विकेट से गंवाया था और बेंगलुरू के घरेलू मैदान पर उसके लिये स्थिति आसान नहीं होगी।

हालांकि रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी में पंजाब ने उतार चढ़ाव के बावजूद बेहतर खेल दिखाया है और उम्मीद की जा सकती है कि वह बेंगलुरू को बराबरी की टक्कर दे सकेगी। बेंगलुरू के पास विराट, ए बी डीविलियर्स, पार्थिव पटेल, मोइन अली जैसे बढिय़ा बल्लेबाज हैं। लेकिन टीम ने पिछले मैचों में अच्छी गेंदबाजी भी की है जो उसकी सबसे बड़ी कमजोरी रही है। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.