बोपन्ना क्वार्टरफाइनल में, शरण पेरिस मास्टर्स से बाहर

Samachar Jagat | Friday, 01 Nov 2019 02:29:29 PM
Bopanna in quarterfinals, Sharan out of Paris Masters

पेरिस। भारत के शीर्ष युगल खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने अपने जोड़ीदार डेनिस शापोवालोव के साथ मिलकर पेरिस मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया जबकि हमवतन दिविज शरण दूसरे दौर में हारकर बाहर हो गये। बोपन्ना और उनके कनाडाई जोड़ीदार ने महज 59 मिनट तक चले दूसरे दौर के मैच में मैनुएल गोंजालेज की अमेरिकी-अर्जेंटीनी जोड़ी को 6-1 , 6-3 से शिकस्त दी।


loading...

उन्होंने चार बार अपने प्रतिद्वंद्वियों की सॢवस तोड़ी और इस शानदार जीत के दौरान उन्हें एक भी ब्रेकप्वाइंट का सामना नहीं करना पड़ा। लेकिन शरण और न्यूजीलैंड के उनके जोड़ीदार आर्टेम सिटाक को फैब्रिस माॢटन और जेरेमी चार्डी की फ्रांसीसी जोड़ी से 53 मिनट में 2-6 , 3-6 से हार का मुंह देखना पड़ा। शरण ने इस सत्र में दो खिताब जीते हैं। उन्होंने बोपन्ना के साथ मिलकर पुणे में और फिर इगोर जेलेने के साथ सेंट पीटर्सबर्ग में खिताब जीता था।

वहीं बोपन्ना ने 2019 में शरण के साथ पुणे में एकमात्र ट्राफी हासिल की थी। इन दोनों ने तोक्यो ओलंपिक की तैयारियों के लिये सत्र के शुरू में जोड़ी बनायी थी लेकिन संयुक्त रैंङ्क्षकग से बड़े टूर्नामेंट में प्रवेश मिलने में मुश्किल के बाद अलग हो गये। -(एजेंसी)

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.