मुक्केबाज पैकिआओ लड़ सकते हैं राष्ट्रपति चुनाव

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 02:42:13 PM
boxer Manny Pacquiao can fight Philippines presidential election

मनीला। पेशेवर मुक्केबाजी के सितारे और अब राजनीति में प्रवेश कर चुके फिलिपींस के मैनी पैकिआओ ने राष्ट्रपति पद का चुनाव लडऩे के संकेत दिए हैं। हालांकि एक सुलझे हुए नेता की तरह उन्होंने अभी साफ तौर पर कुछ नहीं कहा है। पैकिआओ ने पिछले सप्ताह कहा था कि वह 2022 में होने वाले राष्ट्रपति चुनावों में उतरने के बारे में अभी नहीं सोच रहे हैं, बल्कि अभी वह बतौर संसद सदस्य अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं। पैकिआओ ने संवाददाताओं से यह जरूर कहा कि उनके रास्ते अभी खुले हुए हैं। उन्होंने संकेत दिए हैं कि अगले राष्ट्रपति चुनाव उनके के लिए दूर की कौड़ी नहीं है।
37 वर्षीय इस मुक्केबाज ने कहा, राष्ट्रपति का पद किस्मत की बात है यह भगवान की इच्छा से मिलता है। अभी यह मेरे दिमाग में नहीं है, मैं अभी बतौर संसद सदस्य अपने काम पर ध्यान देना चाहूंगा। मैं इसके लिए अपने दरवाजे बंद नहीं कर रहा हूं। अगर भगवान की इच्छा होगी तो मैं राष्ट्रपति बन जाउंगा। पेशेवर मुक्केबाजी में सबसे मंहगा मुकाबला लड़ चुके पैकिआओ मई 2016 में हुए आम चुनावों में जीत हासिल करने में सफल रहे थे।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.