ब्रायन विट्टोरी का गेंदबाजी एक्शन फिर से शक के घेरे में

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 01:30:23 PM
Brian Vettori bowling action again suspect

हरारे। जिम्बाब्वे के तेज गेंदबाज ब्रायन विट्टोरी इस वर्ष दूसरी बार अपने गेंदबाजी एक्शन को लेकर संदेह के घेरे में आ गए हैं। मैच अधिकारियों ने विट्टोरी के संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की रिपोर्ट जिम्बाब्वे मैनेजमेंट को सौंप दी गई है। 

रविवार को श्रीलंका के खिलाफ हुए त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल में विट्टोरी के गेंदबाजी एक्शन को संदिग्ध पाया गया था और इसकी शिकायत की गयी थी। विटोरी ने इस मैच में नौ ओवर में 52 रन देकर तीन विकेट लिए। इसके बावजूद जिम्बाब्वे को छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा। 

तेज गेंदबाज विट्टोरी को अब 14 दिनों के अंदर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से मान्यता प्राप्त केन्द्र में अपने एक्शन की जांच करानी होगी। हालांकि वह परिणाम आने तक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गेंदबाजी जारी रख सकते हैं। 

विट्टोरी का इस वर्ष जनवरी में बंगलादेश केे खिलाफ ट्वेंटी-20 मैच में गेंदबाजी एक्शन संदिग्ध पाया गया था। इसके बाद फरवरी में अंतरराष्ट्रीय मैचों में गेंदबाजों करने पर उनपर रोक लगा दी गई थी। 

इसके बाद चेन्नई में उनके गेंदबाजी एक्शन की जांच की गई थी जहां वह आईसीसी के तयनियमों के मुताबिक 15 डिग्री से अंदर अपनी कलाई को घुमाते हुए पाए गए थे।  जून में प्रिटोरिया यूनिवर्सिटी में विट्टोरी के गेंदबाजी एक्शन की फिर से जांच की गई जहां उनके एक्शन को वैध पाया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.