इंग्लैंड के सबसे खतरनाक खिलाड़ी हैं बटलर : पोंटिंग

Samachar Jagat | Wednesday, 22 May 2019 02:17:24 PM
Butler is England's most dangerous player: Ponting

मेलबर्न। इंग्लैंड की 15 सदस्यीय विश्व कप टीम में कई मैच विनर हैं लेकिन आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि जोस बटलर उसके सबसे खतरनाक खिलाड़ी होंगे। क्रिकेट आस्ट्रेलिया की वेबसाइट पर जारी वीडियो में पोंटिंग ने कहा  इंग्लैंड के लिये खतरनाक खिलाड़ी जोस बटलर होंगे । मैने पिछले दो तीन साल में उन्हें निखरते देखा है। तीन चार सत्र पहले मुंबई इंडियंस के साथ मैने उन्हें कोचिंग भी दी है। वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनके उभरने की शुरूआत थी। 

उन्होंने कहा पिछले 12 से 18 महीने में टी20, वनडे और टेस्ट में उन्होंने इंग्लैंड के लिये शानदार प्रदर्शन किया है। जोस बटलर इंग्लैंड टीम के खतरनाक खिलाड़ी होंगे। वह मैदान में 360 डिग्री शाट्स खेलते हैं और उनकी बल्लेबाजी देखने लायक होती है। बटलर के अलावा इंग्लैंड के पास कप्तान इयोन मोर्गन, जानी बेयरस्टा, जो रूट, बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर जैसे मैच विनर हैं।

दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान ने कहा कि बल्लेबाजी में गहराई इंग्लैंड को विश्व कप के प्रबल दावेदारों में रखती है। उन्होंने कहा इंग्लैंड की वनडे टीम की ताकत उसकी बल्लेबाजी की। उसका शीर्षक्रम काफी मजबूत है। निचले क्रम पर आने वाले हरफनमौला भी शानदार हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.