इस खिलाडी को बटलर ने बताया सबसे खतरनाक बल्लेबाज

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 05:53:35 PM
Butler told the player the most dangerous batsman

खेल डेस्क। जोस बटलर ने आईपीएल में अपने बल्ले से राजस्थान रॉयल्स के शानदार प्रदर्शन किया था और इसके अलावा इंग्लैंड की ओर से इस 27 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने की संभावना है। जोस बटलर ने उनकी टीम के साथी खिलाडी जैसन रॉय को सबसे खतरनाक बल्लेबाज बताया है रॉय ने MCG के ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच विकेट से मैच जीताने में अहम भूमिका निभाई थी इस मैच में 180 रनों की रिकॉर्डिंग पारी खेली और 16 चौके और पांच छक्के भी इस पारी में जड़े  उन्होंने इस पारी में अपने साथी खिलाडी एलेक्स हेल्स के द्वारा बनाये 171 रनो के आकड़े को भी तोड़ डाला था। 

बटलर ने पांच मैचों की सीरीज़ में रॉय का समर्थन किया है।रॉयल लंदन के साथ क्रिकेट में अपरंपरागत महानता के लिए एक निजी बल्लेबाजी सत्र में बोलते हुए, बटलर ने कहा, "मुझे लगता है कि जेसन रॉय बड़ी गर्मी पाने के लिए तैयार है, वह वास्तव में श्रृंखला बदल सकता है।" वह दिखाता है कि टीम कितनी दूर आ गई है और जिस तरह से वह बाहर निकलता है और खेलता है वह उसकी शैली है जिसे हम हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।"उन्होंने मेलबोर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 180 रन बनाये  इसलिए वह हमेशा ऐसा होता है जिसे मैं बल्ले से देखने के लिए उत्सुक हूं वह अविश्वसनीय रूप से रोमांचक "है।

ओवल में अपने होमग्राउंड पर मैच खेलने के लिए यह बहुत उत्साहित होगा - वह हमेशा यहां अच्छी बल्लेबाजी करता है।"मैंने जेसन के साथ अभी तक बल्लेबाजी नहीं की है लेकिन मुझे निश्चित रूप से पसंद है - मुझे लगता है कि हम बीच में अच्छी तरह से काम करेंगे।"इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रॉयल लंदन वनडे इंटरनेशनल सीरीज़ में प्रवेश करता है इस सीरीज में बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स ने  साफ़ इंकार कर दिया, मेजबानों को दो खिलाड़ियों के बिना खेलना होगा जिन्होंने रैंकिंग में नंबर एक के लिए योगदान दिया है"।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.