वार्नर के विस्फोट से हैदराबाद का प्लेऑफ दावा कायम

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Apr 2019 08:38:55 AM
by Warner's batting Hyderabad's playoff claim continues

हैदराबाद। खतरनाक बल्लेबाज डेविड वार्नर की 81 रन की विस्फोटक पारी और अफगान लेग स्पिनर राशिद खान (21 रन पर तीन विकेट) तथा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद (40 रन पर तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को सोमवार को बेहद महत्वपूर्ण मुकाबले में 45 रन से हराकर आईपीएल-12 के प्लेऑफ के लिए अपना दावा कायम रखा।

हैदराबाद ने 20 ओवर में छह विकेट पर 212 रन का मजबूत स्कोर के बनाने के बाद पंजाब को 8 विकेट पर 167 रन पर थामकर 12 मैचों में अपनी छठी जीत दर्ज की। लेकिन हैदराबाद को अभी प्लेऑफ में जाने के लिए अपने शेष दोनों मैच जीतने होंगे। 

दूसरी तरफ पंजाब की 12 मैचों में यह सातवीं हार रही जिससे उसकी प्लेऑफ की उम्मीदों को गहरा झटका लगा है। पंजाब यदि अपने आखिरी दो मैच जीत भी जाती है तो भी उसके 14 अंक होंगे और उसे दूसरी टीमों के परिणामों को देखना होगा।

मैन ऑफ द मैच बने ओपनर वार्नर ने 56 गेंदों पर 81 रन की बेहतरीन पारी में सात चौके और दो छक्के लगाए। वार्नर का इस आईपीएल में यह आठवां अर्धशतक था और वह आईपीएल-12 में अपने रनों की संख्या 692 पहुंचा चुके हैं। वार्नर शानदार पारी खेलने के बाद 16वें ओवर की आखिरी गेंद पर टीम के 163 के स्कोर पर आउट हुए। लेकिन तब तक वह अपनी टीम को एक बड़े स्कोर की तरफ अग्रसर कर चुके थे।
एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.