टेस्ट में भी कुलदीप और चहल को उतार सकते हैं : कोहली

Samachar Jagat | Friday, 13 Jul 2018 01:03:53 PM
Can take Kuldeep and Chahal in Tests: Kohli

नाटिंघम। भारतीय कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की आगामी श्रृंखला में भी अपने ‘ट्रंपकार्ड’ कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को उतार सकते हैं जिन्होंने सीमित ओवरों के मैचों में उम्दा प्रदर्शन किया है। कुलदीप दो टेस्ट खेल चुके हैं लेकिन चहल ने अभी 5 दिवसीय क्रिकेट नहीं खेला है।

हिमादास ने रचा इतिहास, विश्व जूनियर एथलेटिक्स में स्वर्ण जीतने वाली पहली भारतीय महिला बनी

कोहली ने कल पहला वनडे जीतने के बाद कहा कि टेस्ट टीम के चयन में कुछ भी संभव है और कुछ सरप्राइज भी हो सकते हैं। कुलदीप का दावा पुख्ता है और चहल का भी। जिस तरह से इंग्लैंड के बल्लेबाजों को उन्हें खेलने में परेशानी हो रही है, हम उन्हें उतार भी सकते हैं। उन्होंने कहा कि लेकिन अभी फोकस अगले दो मैचों पर है , खासकर अगले मैच पर।

मौसम शानदार है और दर्शक भी। यह दौरा लंबा है और आगे हमें काफी कठिन क्रिकेट खेलना है। कोहली ने कुलदीप के अलावा नाबाद 137 रन बनाने वाले उपकप्तान रोहित शर्मा की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि  बीच के ओवरों में कलाई के स्पिनरों की भूमिका अहम होगी। बीच के ओवरों में अधिक समय देने से वे और धारदार गेंदबाजी करेंगे। कुलदीप का प्रदर्शन शानदार रहा।

रोहित शर्मा ने खेली शानदार पारी, शतक से ध्वस्त हुई इंग्लैंड, कुलदीप ने चटकाएं 6 विकेट

मैने पिछले कुछ अर्से में वनडे क्रिकेट में ऐसी गेंदबाजी नहीं देखी। उन्होंने कहा कि रोहित ने लंबे समय तक बल्लेबाजी की और फिनिशर की भूमिका निभाइ। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि उनके बल्लेबाजों को श्रृंखला में वापसी के लिए भारतीय स्पिनरों को बेहतर ढंग से खेलना होगा। उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ स्पिनरों को खेलना चुनौतीपूर्ण है। हम इस मैच में अच्छा नहीं खेल सके। हमें एक टीम के रूप में बेहतर प्रदर्शन करना होगा और अपनी कमजोरियों से पार पाना होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.