अब इस पद से भी हो गई सुरेश रैना की छुट्टी!

Samachar Jagat | Friday, 07 Sep 2018 02:13:48 PM
Captain of Akshdeep Mprem Ranji team instead of Suresh Raina

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लखनऊ। लखनऊ के क्रिकेटर अक्शदीप नाथ को उत्तर प्रदेश की रणजी टीम का कप्तान बनाया गया है जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान सुरेश रैना की जगह लेंगे। उत्तर प्रदेश की वनडे टीम की कप्तानी रैना ही करते रहेंगे।  उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) के मीडिया प्रभारी एए खान तालिब ने बताया कि लखनऊ के अक्शदीप नाथ को रणजी ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की कप्तानी सौंपी गई है। वहीं विजय हजारे ट्रॉफी (एक दिवसीय) की कमान सुरेश रैना के हवाले की गई है।  

वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने विराट और रूट को लेकर कही ये दिल छू लेने वाली बात! 

इसी के साथ टीम का कोच मंसूर अली को और बल्लेबाजी कोच पविदर सिह को बनाया गया है। सीनियर टीम का शिविर कानपुर में 10 सितम्बर से लगने जा रहा है।  

अगर पाकिस्तान आतंकवाद रोकता है तो हम भी 'नीरज चोपड़ा’ की तरफ व्यवहार करेंगे: सेना प्रमुख 

अक्शदीप ने 13 प्रथम श्रेणी मैचों में 38.76 के औसत से रन बनाए हैं। वह किग्स इलेवन पंजाब, गुजरात लायंस की ओर से आईपीएल में भी खेल चुके हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश टीम की कप्तानी मिलना गर्व की बात है।  अक्शदीप ने 2005 में पहली बार बीसीसीआई की जूनियर ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की तरफ से हिस्सा लिया। इसके बाद से उत्तर प्रदेश के लिए विजय हृजारे, मुश्ताक अली ट्वेंटी-20, रणजी ट्रॉफी, दलीप ट्रॉफी खेल रहे हैं। 

एशियाई खेलों में सिर्फ ट्रेलर दिखा, ओलंपिक में पूरी फिल्म दिखेगी: मिलिट्री जनरल 

सुरेश रैना टीम के धाकड़ बल्लेबाजों में से एक है। रैना ने पूरी दुनिया मेें यूपी ही नहीं भारत का नाम रोशन किया है ।रैना ऐसे भारतीय बल्लेबाज हैं, जिन्होंने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट टेस्ट, वनडे और टी20 में शतक जड़े हैं। इसके अलावा रैना दो बार (2011-2015) आईसीसी वर्ल्डकप टीम का हिस्सा रह चुके हैं।

एशियाई खेलों की पदक विजेता दिव्या का आरोप, केजरीवाल सरकार ने वादा कर नहीं की मदद 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.