इस भारतीय किक्रेटर पर दर्ज हुआ ठगी करने का मामला

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Sep 2019 06:30:43 PM
Case of cheating registered on this Indian cricketer

इंटरनेट डेस्क  आईपीएल में राजस्थान राँयल्स की तरफ से खेल चुके पूर्व भारतीय किक्रेटर अजीत चंदीला पर एक फल विक्रेता से साढ़े सात लाख रुपए ठगने का मामला दर्ज हुआ है। उत्तर प्रदेश हापुड़ शहर के  फल विक्रेता  मशकूर ने किक्रेटर अजीत चंदीला पर बेटे को भारतीय अंडर 14 किक्रेट टीम में चयन कराने के नाम पर साढ़े सात लाख रुपये ठगी करने का मामला दर्ज करवाया।


loading...

फल विक्रेता का कहना है कि चंदीला ने यह कहते हुए रुपये लिए कि  फरवरी 2019 में टीम इंडिया का चयन होगा और वह उसके बेटे का भी जरूर चयन करवा देगा। लेकिन कई महीने बीतने के बाद भी उसके बेटे का चयन भारतीय टीम में नही हुआ तो उन्होंने चंदेला से पैसे वापस करने की मांग  की लेकिन चंदीला ने उन्हें अभी तक पैसे नही दिये।

बता दें कि अजीत चंदीला आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल चुके हैं। 2013 में उन पर आईपीएल के एक मैच में फिक्सिंग में शामिल होने का आरोप लगाया गया था। इस मामले में उनके साथ-साथ श्रीसंत और अंकित चव्हाण पर भीआरोप लगे थे। दिल्ली पुलिस ने 16 मई 2013 को इन तीनों खिलाड़ियों को इस आरोप में गिरफ्तार किया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.