धोनी के कमाल से चेन्नई टॉप पर

Samachar Jagat | Thursday, 02 May 2019 08:59:07 AM
 Chennai on top, Dhoni's amazing

चेन्नई।  कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की नाबाद 44 रन की तूफानी पारी और कमाल की दो स्टंपिंग तथा लेग स्पिनर इमरान ताहिर के चार और लेफ्ट आर्म स्पिनर रवींद्र जडेजा के तीन विकेटों की बदौलत गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को बुधवार को आसानी से 80 रन से पीटकर आईपीएल-12 की तालिका में चोटी का स्थान फिर से हासिल कर लिया। 

चेन्नई ने सुरेश रैना (59) के शानदार अर्धशतक और ओपनर फाफ डू प्लेसिस (39) की उपयोगी तथा कप्तान धोनी (नाबाद 44) की आक्रामक पारी से बेहद धीमी शुरुआत से उबरते हुए 20 ओवर में चार विकेट पर 179 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया और लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली को मुकाबले में कहीं खड़े नहीं होने दिया। दिल्ली के पास धोनी की कप्तानी और स्पिनरों का कोई जवाब नहीं था। दिल्ली 16.2 ओवर में 99 रन ही बना सकी।

चैंपियन चेन्नई की 13 मैचों में यह नौंवीं जीत है और उसने 18 अंकों के साथ तालिका में फिर से शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है। दिल्ली की 13 मैचों में यह पांचवीं हार है और वह तालिका में दूसरे स्थान पर आ गयी है। दिल्ली के 16 अंक हैं। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.