चेन्नई के दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉटसन ने इस टी20 लीग से किया संन्यास का ऐलान

Samachar Jagat | Friday, 26 Apr 2019 03:58:30 PM
Chennai's legendary Shane Watson announced the retirement from the T20 league.

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल 12 में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेल रहे शेन वॉटसन ने बिग बैश लीग से संन्यास का ऐलान कर दिया है। हालांकि वॉटसन ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को पहले ही अलविदा कह चुके है । इसके बाद वे बिग बैश लीग, पाकिस्तान सुपर लीग और आईपीएल में खेलते रहे है। बिग बैश लीग में वे सिडनी थंडर के लिए खेलते ​थे। 

Rawat Public School

क्रिकेट आस्ट्रेलिया के अनुसार शेन वॉटसन ने कहा है कि मैं हर किसी का तहेदिल से शु​क्रिया अदा करता हूं। जो भी सिडनी थंडर का पिछले चार साल में हिस्सा रहे है। बिग बैश लीग से मेरी कई अच्छी यादें जुडी है। 2016 में खिताब जीतने से लेकर सभी यादों को मैं संजो कर रखूंगा। मैं खासकर निक कमिंस, पैडी उपटन, ली गरमॉन और शेन बॉन्ड का शुक्रिया अदा करूंगा, जिन्होंने मेरा सफर यादगार बना दिया।

आपको बता दें कि शेन वॉटसन बिग बैश लीग में सिडनी थंडर की कप्तानी कर चुके है। सिडनी थंडर की तरफ से खेलते हुए उन्होंने 1014 रन बनाए है। शेन वॉटसन ने कहा ​है कि मैं टीम के साथियों को शुक्रिया कहनाचाहता हूं और सभी के अच्छे भविष्य की कामना करता हूं। 

तो वहीं फिलहाल शेन वॉटसन आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेल रहे है। वॉटसन इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रहे है। वॉटसन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में 96 रनों की शानदार पारी खेली। वॉटसन ने कहा कि वो अब परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहते हैं और इसीलिए बिग बैश लीग से संन्यास लिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.