आईपीएल फाइनल में मुंबई इंडियंस से एक रन से हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कही ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Monday, 13 May 2019 02:58:22 PM
Chennai Super Kings captain Mahendra Singh Dhoni said after the loss to Mumbai Indians by one run in the IPL final

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

हैदराबाद। आईपीएल फाइनल में मुंबई इंडियंस से एक रन से हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि यह मजेदार खेल है जिसमें दो टीमें एक दूसरे को ट्रॉफी पास करती जा रही हैं । शुरूआत में चेन्नई को बढ़त थी लेकिन बीच के ओवरों में मुंबई ने वापसी की। ऐसा लग रहा था कि शेन वाटसन एक बार फिर चेन्नई को खिताब दिला देंगे लेकिन जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा ने शानदार गेंदबाजी करके पासा पलट दिया ।

गंभीर के समर्थन में उतरे हरभजन और लक्ष्मण

धोनी ने मैच के बाद कहा ,'' हम इस मैच में कुछ बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे । यह रोचक है कि हम एक दूसरे को ट्रॉफी पास करते जा रहे हें । दोनों ने गलतियां कीं लेकिन विजयी टीम ने एक गलती कम की ।’’ फाइनल आठ में चेन्नई को ले जा चुके धोनी संतुष्ट नहीं हैं । उन्होंने कहा , यह सत्र अच्छा रहा लेकिन हमें अपने प्रदर्शन का आकलन करना होगा। हमने बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। मध्यक्रम चला ही नहीं लेकिन हम जैसे तैसे यहां तक पहुंच गए। उन्होंने कहा , हमारे गेंदबाजों का प्रदर्शन अच्छा रहा । गेंदबाजों ने हमें दौड़ में बनाए रखा । 

गलत जानकारी के आधार पर कर्ज माफ कराना धोखाधड़ी - सलूजा

बल्लेबाजी में हर मैच में कोई एक चल गया और हम जीतते रहे। अगले साल लगातार अच्छा खेलने के लिए हमें काफी मेहनत करनी होगी । अब उनका फोकस विश्व कप पर है । उन्होंने कहा , अभी अगले साल के बारे में कुछ कहना गलत है । अगला टूर्नामेंट विश्व कप है जो प्राथमिकता है । उसके बाद हम चेन्नई सुपर किंग्स के बारे में बात करेंगे । उम्मीद है कि अगले साल मिलेंगे । -एजेंसी
 

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.