अपने घर में पुणे को पस्त करने उतरेगा चेन्नई

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 06:08:06 PM
अपने घर में पुणे को पस्त करने उतरेगा चेन्नई

चेन्नई। चैम्पियन चेन्नईयन एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 10वें दौर के मुकाबले में मंगलवार को एफसी पुणे सिटी को अपने घरेलू मैच में हराकर पूरे तीन अंक हासिल करना चाहेगा।

चेन्नई की स्थिति अभी ठीक नहीं है और इस सत्र में आठ टीमों की तालिका में चेन्नई की टीम अभी नौ मैचों से 10 अंक लेकर सातवें स्थान पर है। उसे दो मैचों में ही जीत मिल सकी है जबकि तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। चार मुकाबले बराबरी पर छूटे हैं। दूसरी ओर, पुणे की टीम नौ मैचों से 12 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। उसने तीन मैच जीते हैं जबकि तीन में उसकी हार हुई है। तीन मैच बराबरी पर छूटे हैं।

इस सत्र में ड्रॉ के साथ शुरुआत करने वाली चेन्नई की टीम को दूसरे मैच में दिल्ली डायनामोज के हाथों हार मिली थी लेकिन बाद में उसने वापसी करते हुए एफसी गोवा को 2-0 और नार्थईस्ट यूनाइटेड एफसी को 1-० से हराया था। इसके बाद के पांच मैचों में उसे दो में हार मिली है जबकि तीन मुकाबले ड्रा रहे हैं।

पिछले पांच मैचों से उसे अधिकतम 15 में से सिर्फ तीन अंक मिल सके हैं। यह टीम प्रबंधन के लिए निश्चित रूप से चिता का सबब है और वह इस स्थिति से हर हाल में निकलना चाहेगा। गत दो मैचों में चेन्नई को जिस तरह दिल्ली के हाथों 1-4 और केरल ब्लास्टर्स के हाथों 1-3 से हार मिली है, उससे उबरना हालांकि उसके लिए आसान नहीं होगा।

मैच से पहले आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कोच मार्को मतेराजी ने कहा, हमारे क्वालीफायर में पहुंचने की अच्छी संभानाएं हैं। यह तो तालिका में अंतिम स्थान पर काबिज गोवा भी सोच रहा है। अगर गोवा ऐसा कर सकता है तो हम भी इसके काबिल हैं। हम अपनी कोशिशें जारी रखेंगे। हमें मैदान में ३० हजार समर्थकों का समर्थन है और यह हमारे लिये मनोबल बढ़ाने वाला है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.