हैदराबाद पर जीत से प्लेऑफ पक्का करेगी चेन्नई

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 03:02:00 PM
Chennai will make sure to playoff

हैदराबाद। आईपीएल की सबसे मजबूत टीम चेन्नई सुपरकिंग्स बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उसके घरेलू राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में एक और जीत के साथ प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का करने उतरेगी।

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई के आठ मैचों में सात जीत और एक हार के बाद 14 अंक है और वह तालिका में शीर्ष पर है, हैदराबाद के खिलाफ एक और जीत उसका प्लेऑफ में स्थान लगभग पक्का कर देगी जबकि हैदराबाद सात मैचों में तीन ही जीत सकी है और तालिका में छठे नंबर पर खिसक गयी है। घरेलू टीम की कोशिश रहेगी कि वह हर हाल में जीत दर्ज कर अपनी स्थिति सुधारे।

ट््वंटी 20 लीग के इस अहम पड़ाव पर आकर बाकी टीमों के समीकरण भी काफी दिलचस्प हो गये हैं और हैदराबाद से आगे कोलकाता तथा पंजाब की टीमों के आठ आठ अंक हैं जिनके बीच अब आगे बढऩे के लिये मुकाबला रोमांचक हो गया है। ऐसे में केन विलियम्सन की कप्तानी वाली हैदराबाद को जीत के लिये हर हाल में पूरा जोर लगाना होगा जिसे पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों अपने ही मैदान पर 39 रन से हार झेलनी पड़ी थी।

हैदराबाद को अपने आखिरी तीनों मैचों में निराशा हाथ लगी है और टीम जीत के लिये कुछेक खिलाड़ियों पर ही निर्भर दिखाई दे रही है। टीम अपने ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो पर सर्वाधिक निर्भर है जबकि बाकी बल्लेबाज खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण के तीन महीने में ही भारत की विश्वकप टीम में जगह बनाने वाले ऑलराउंडर विजय शंकर भी पिछले मैच में एक रन ही बना पाये थे। शंकर ने अब तक सात मैचों में 132 रन बनाये हैं जिसमें 40 रन उनकी सबसे बड़ी पारी रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.