आईएसएल: चेन्नईयिन एफसी ने पुणे सिटी को 2-0 से हराया

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 01:17:03 AM
Chennaiyin FC beat FC Pune City by 2-0 to keep semifinal hopes alive in ISL

चेन्नई। जेजे लालपेखलुआ ओर डेविड सुसी के गोल की बदौलत चेन्नईयिन एफसी ने मंगलवार को यहां एफसी पुणे सिटी को 2-0 से हराकर इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में पांच मैच के बाद पहली जीत दर्ज की।

चेन्नईयिन ने शुरू से ही मैच पर दबदबा बना दिया था। उसकी तरफ से पहला गोल जेजे ने 44वें मिनट में हेडर पर किया जिससे टीम मध्यांतर तक 1-0 से आगे थी। एफसी पुणे सिटी ने दूसरे हाफ में अच्छी शुरुआत की और एक दो अच्छे मूव बनाए लेकिन चेन्नईयिन ने जल्द ही बढ़त दोगुनी कर दी।

सुसी ने 51वें मिनट में राफेल आगस्टो के क्रास पर चेन्नईयिन को 2-0 से आगे किया। इस जीत से चेन्नई की टीम ने पुणे सिटी के खिलाफ अपना अजेय रिकार्ड बरकरार रखा।

चेन्नई की यह दस मैचों में तीसरी जीत है और उसके अब 13 अंक हो गए हैं। आज की जीत से चेन्नई की टीम पांचवें स्थान पर पहुंच गई है जबकि एफसी पुणे सिटी छठे स्थान पर खिसक गई है। उसकी यह चौथी हार है और उसके दस मैचों में 12 अंक हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.