चिंगलेनसाना ने कहा, नतीजे देने का वक्त आ गया

Samachar Jagat | Sunday, 18 Nov 2018 05:26:45 PM
Chiglenasana said, it was time to give results

भुवनेश्वर। भारतीय हॉकी टीम के उप कप्तान चिंगलेनसाना सिंह कांगुजाम ने विश्व कप से पूर्व रविवार को कहा कि तैयारियां अब पूरी हो चुकी हैं और साल के सबसे प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में नतीजे देने का समय आ गया है। टूर्नामेंट की शुरुआत शहर के कलिगा स्टेडियम में 28 नवंबर को होगी जबकि ये 16 दिसंबर तक चलेगा।

चिंगलेनसाना ने कहा कि गत 3 महीने हमारे लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहे, ट्रेनिग कड़ी हो गई क्योंकि विश्व कप के लिए शीर्ष पर रहना महत्वपूर्ण है। टीम को पता है कि नतीजों के लिहाज से यह साल हमारे लिए बेहतर हो सकता था लेकिन अब समय है कि हम इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करके अतीत के प्रदर्शन की कड़वाहट को भुला दें।

कप्तान मनप्रीत सिंह और युवा खिलाड़ियों सुमित तथा निलाकांत शर्मा के साथ मिडफील्ड में खेलने वाले चिंगलेनसाना को टूर्नामेंट में टीम से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। मणिपुर में जन्में इस खिलाड़ी ने कहा कि प्रत्येक खिलाड़ी ने कड़ी मेहनत की है और अब इन सभी को अच्छे नतीजों में बदलने का समय आ गया है।

मेरा मानना है कि विश्व कप जितना फिटनेस और टीम रणनीति की जंग होगा उतनी ही मानसिक मजबूती भी महत्वपूर्ण होगी। अब तब 199 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले चिगलेनसाना दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टूर्नामेंट के पहले मैच में 200 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने की उपलब्धि हासिल कर लेंगे।

उन्होंने कहा कि हां, अगर सब कुछ सही रहा तो मैं यह महत्वपूर्ण मैच अपने दर्शकों के सामने खेलूंगा और भुवनेश्वर के बेहतरीन दर्शकों के सामने भारत के लिए 200 मैच पूरे करने से बेहतर कोई अहसास नहीं है। यह दुनिया के मेरे पसंदीदा आयोजन स्थलों में से एक है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.