एंडी मरे एकल में वापसी के करीब

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Jul 2019 11:24:01 AM
Close to Andy Murray in singles

वाशिंगटन। तीन बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन एंडी मरे ने कहा है कि वह एकल मैचों में वापसी करने के ‘काफी करीब’ हैं। मरे ने कहा कि सर्वश्रेष्ठ स्थिति में वह दो हफ्ते में सिनसिनाटी में होने वाले टूर्नामेंट में खेल सकते हैं।

जनवरी में कूल्हे की सर्जरी कराने वाले ब्रिटेन के 32 साल के स्टार मरे ने जून में कोर्ट पर वापसी की थी लेकिन सिर्फ युगल मैचों में खेले थे जिससे पता चल सके कि कूल्हे की स्थिति कैसी है।

एटीपी वाभशगटन ओपन में भाई जेमी के साथ युगल में जोड़ी बनाने वाले मरे ने सोमवार को कहा कि उनके कूल्हे में अब दर्द नहीं है और इस हफ्ते वह एकल मैचों का अभ्यास शुरू करेंगे जबकि युगल मुकाबले खेलते रहेंगे। 

मरे ने कहा, ‘‘जैसे ही मुझे लगेगा कि मैं तैयार हूं मैं एकल खेलना शुरू कर दूंगा। मैं एकल मुकाबलों का अभ्यास शुरू करने वाला हूं और युगल में खेलता रहूंगा और फिर हफ्ते दर हफ्ते देखेंगे कि स्थिति क्या है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘सर्वश्रेष्ठ स्थिति यह होगी कि मैं सिनसिनाटी में खेलूं। अगर मैं सिनसिनाटी में नहीं खेल पाया तो मैं संभवत: अमेरिकी ओपन के बाद तक का इंतजार करूंगा।’’ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.