मेंडिस शतक के करीब, टेस्ट बचाने के लिए जूझ रही श्रीलंका

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 01:54:01 PM
Close to the Mendis century, Sri Lanka struggling to save Test

पोर्ट आफ स्पेन। सलामी बल्लेबाज कुसाल मेंडिस भले ही शतक की ओर बढ़ रहे हो लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रीलंकाई टीम पहले टेस्ट को बचाने के लिए जूझ रही है। मेजबान टीम ने अपनी दूसरी पारी चौथे दिन लंच के बाद सात विकेट पर 223 रन पर घोषित कर दी जिससे उसने श्रीलंका को जीत के लिए 453 रन का लक्ष्य दिया।

विराट का जवाब, पॉपकार्न टाइम है दोस्तों

इसके जवाब में श्रीलंका ने स्टंप तक तीन विकेट गंवाकर 176 रन बना लिए थे जिसमें मेंडिस 94 रन बनाकर क्रीज पर डटे थे। अंतिम दिन उन्हें 277 रन बनाने होंगे और टीम उम्मीद कर रही होगी कि उनके कप्तान दिनेश चांदीमल उनकी पारी को मजबूती देने के लिए फिर से बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे क्योंकि वह 15 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए थे।

राष्ट्रीय रिकॉर्डधारी तेजस्विन ने यहां पर जीता स्वर्ण 

हालांकि इसकी संभावना काफी कम है क्योंकि टेस्ट मैच की चौथी पारी में लक्ष्य हासिल करने का विश्व रिकार्ड वेस्टइंडीज के नाम है जो उसने 203 में एंटीगा में आस्ट्रेलिया के खिलाफ 418 रन हासिल कर किया था। पिच पर काफी अलग तरह का बाउंस देखने को मिल रहा है जिससे गेंद अंतिम दिन और परेशान करेगी।

मेंडिस ने अभी तक 186 गेंद खेलकर 94 रन की नाबाद पारी में दो छक्के और नौ चौके जमाए हैं। उन्हें 42 रन के स्कोर पर जीवनदान मिला था जब विकेटकीपर शेन डॉरिच ने लेग स्पिनर देवेंद्र बीशू की गेंद पर उनका कैच छोड़ दिया था।-एजेंसी

एशिया कप के फाइनल में भारत से भिड़ेगा बांग्लादेश



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.