कोलश्रेबर ने नंबर वन जोकोविच को हराया

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Mar 2019 02:16:42 PM
Colchester defeated number one Djokovic

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

वाशिंगटन।  जर्मनी के फिलीप कोलश्रेबर ने आस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन और विश्व के नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच को तीसरे दौर में चौंकाते हुये लगातार सेटों में 6-4, 6-4 से हरा एटीपी इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट से बाहर कर दिया है। मेलबोर्न में इस वर्ष का पहला ग्रैंड स्लेम सातवीं बार जीतने के बाद से जोकोविच का यह पहला एटीपी टूर्नामेंट था लेकिन बारिश के बाद दोबारा शुरू हुये मैच में सर्बियाई खिलाड़ी अपनी लय खो बैठे और लगातार सेटों में मैच गंवा दिया।


15 बार के ग्रैंड स्लेम चैंपियन ने हालांकि अपने पिछले करियर के नौ मैचों में से कोलश्रेबर को आठ बार पराजित किया है लेकिन इस मैच में वह 39वीं रैंकिंग  के अनुभवी खिलाड़ी के सामने विफल हो गये जबकि जर्मन खिलाड़ी की शीर्ष वरीय खिलाड़यिों के खिलाफ 11 प्रयासों में यह पहली जीत है।

कोलश्रेबर ने कहा मेरे लिये यह बहुत खास मौका है। शीर्ष वरीय खिलाड़ियों के खिलाफ जीतना हमेशा खास महत्व रखता है क्योंकि अधिकतर बार आप उनसे हारते हैं। इस मैच में नोवाक शीर्ष वरीय थे और उन्हें हराना मेरे लिये बड़ी जीत है। एजेंसी
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.