राष्ट्रमंडल खेल: पल्लीकल-घोषाल की जोड़ी सेमीफाइनल में

Samachar Jagat | Thursday, 12 Apr 2018 05:06:43 PM
Commonwealth Games: Pallikal-Ghoshal pair in semi-finals
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

गोल्ड कोस्ट। भारत की दीपिका पल्लीकल और सौरव घोषाल की जोड़ी ने गुरुवार को यहां सीधे गेम में जीत दर्ज करके 21वें राष्ट्रमंडल खेलों की स्क्वैश प्रतियोगिता के मिश्रित युगल के सेमीफाइनल में प्रवेश किया जबकि विक्रम मल्होत्रा और रमित टंडन ने पुरूष युगल के अंतिम आठ में जगह बनाई।

पल्लीकल और घोषाल की मिश्रित युगल जोड़ी ने क्वार्टर फाइनल में टेस्नी इवान्स और पीटर क्रीड को 11-8, 11-10 से हराया। इससे पहले उन्होंने प्री-क्वार्टर फाइनल में मलेशिया की आइफा अजमान और संजय सिंह चाल को 37 मिनट तक चले मैच में 7-11, 11-6, 11-8 से पराजित किया था।

पल्लीकल और घोषाल को खिताबी मुकाबले में जगह बनाने के लिए शुक्रवार को न्यूजीलैंड की जौली किंग और पॉल कोल को हराना होगा जिन्होंने क्वार्टर फाइनल में जोशना चिनप्पा और हरिदंर पाल सिंह संधू की भारतीय जोड़ी को 11-10, 11-10 से हराया।

चिनप्पा और संधू ने इससे पहले अंतिम 16 के मुकाबले में न्यूजीलैंड की अमांडा लांडर्स मर्फी और जाक मिलर को 11-7, 10-11, 11-5 से हराया था। चिनप्पा हालांकि अभी महिला युगल में पदक की दौड़ में बनी हुई है। चिनप्पा और पल्लीकल की मौजूदा चैंपियन जोड़ी शुक्रवार को महिला युगल के क्वार्टर फाइनल में उतरेगी।

पुरूष युगल में विक्रम मल्होत्रा और रमित टंडन ने ग्रुप एफ में शीर्ष पर रहकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। उन्हें ग्रुप के आखिरी मैच में सियरा लियोन के अर्नेस्ट जोंबला और यूसुफ मानसराय के खिलाफ वॉकओवर मिला।

भारतीय जोड़ी ने इसके बाद प्री क्वार्टर फाइनल में जमैका के क्रिस बिन्नी और लुई वाल्टर्स को आसानी से 11-4, 11-10 से हराकर अंतिम आठ में अपनी जगह सुनिश्चित की। मल्होत्रा और टंडन सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए अब शुक्रवार को इंग्लैंड के जेम्स डेकलान और जेम्स विल्सट्राप की जोड़ी से भिड़ेंगे।-एजेंसी
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.