कुक ने कहा, हमारे अनुभवहीन स्पिनरों ने शानदार काम किया

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 04:49:57 PM
कुक ने कहा, हमारे अनुभवहीन स्पिनरों ने शानदार काम किया

विशाखापत्तनम। इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक को भरोसा है कि उनकी टीम के ‘अनुभवहीन’ स्पिनर कल से यहां शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में भी भारत के मजबूत बल्लेबाजी क्रम को परेशान करना जारी रखेंगे। पाकिस्तान के दिग्गज स्पिनर सकलेन मुश्ताक के मार्गदर्शन में मोईन अली, आदिल राशिद और जफर अंसारी की इंग्लैंड की स्पिन तिकड़ी ने राजकोट में ड्रा हुए पहले टेस्ट में भारतीय समकक्षों की तुलना में बेहतर प्रदर्शन किया। 

इंग्लैंड के कप्तान ने दूसरे टेस्ट की पूर्व संध्या पर कहा, अगर हम राजकोट जैसे स्तर को बरकरार रखते हैं तो ऐसा कोई कारण नहीं कि हम अपने स्पिनरों से भारतीय बल्लेबाजों को दबाव में नहीं डाल सके।

उन्होंने कहा, दुर्भाग्य से हम जीत दर्ज नहीं कर पाए लेकिन दूसरे टेस्ट में हम 0-0 से नई शुरूआत करेंगे। और हम यहां भारत को कड़ी चुनौती देने आए हैं।

अपनी स्पिन तिकड़ी की तारीफ करते हुए कुक ने कहा, तीन स्पिनरों के समूह के रूप में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की। सभी ने योगदान दिया और बांग्लादेश की तुलना में बड़ा कदम आगे बढ़ाया। इन तीन स्पिनरों के अलावा स्टुअर्ट ब्राड, क्रिस वोक्स और बेन स्टोक्स जैसे तेज गेंदबाजों की मौजूदगी में भी इंग्लैंड का पलड़ा भारी है।
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.