CPL 18: इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बीच मैदान पर कर दी 'गंदी हरकत', वीडियो हुआ वायरल

Samachar Jagat | Sunday, 12 Aug 2018 01:52:33 PM
CPL 18: viral-video-sohail-tanvir

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोर्ट्स डेस्क। वेस्टइंडीज में इन दिनों कैरेबियन लीग (सीपीएल) का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। कैरेबियाई प्रीमियर लीग का  यह छठा सीजन शुरू हो चुका है। क्रिकेट जगत पर सीपीएल का क्रेज भी चढ़ने लगा है। दुनियाभर के तमाम टी20 टूर्नामेंट्स में सीपीएल काफी चर्चित है। आमतौर पर देखने को मिलता है कि क्रिकेट के मैदान पर खिलाड़ियों के बीच विवाद हुआ और कई बार तो ऐसा भी हुआ कि खिलाड़ी स्लेजिंग की हदें पार कर बैठा।

Ind vs Eng 2nd Test: हार्दिक पंड्या ने गेंदबाजों के प्रदर्शन को लेकर दिया ये बयान


मैंच में खिलाड़ियों द्वारा अजीब से इशारे करना, अब आम होता जा रहा है। क्रिकेट की हर सीरीज में, कोई न कोई क्रिकेटर अपनी अजीब हरकतों की वजह से सुर्खियां बटोर रहा है। कई क्रिकेटर्स को गाली देते और अजीब से इशारे करते भी देखा है, इस लिस्ट में अब पाकिस्तान के एक का नाम भी शामिल हो गया है। पाकिस्तान के खिलाड़ी हर वक्त किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। ताजा मामला कैरेबियन प्रीमियर लीग का है, जिसमें पाकिस्तान के तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बेन कटिंग को आउट करने के बाद अश्लील इशारा किया।

Ind vs Eng: क्रिस वोक्स ने लगाया शानदार शतक, इंग्लैंड को बड़ी बढ़त 


 
सीपीएल के एक मैच के दौरान सोहेल तनवीर  मैच के दौरान एक बल्लेबाज को अश्लील इशारा करके विवादों में घिर गए है। गुयाना अमेजन वॉरियर की ओर से खेलते हुए तनवीर ने विकेट लेने के बाद बल्लेबाज को अश्लील इशारा किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।  सोहेल तनवीर नेकटिंग को बोल्ड करने के बाद दो उंगलियां दिखाईं, जो एक अश्लील इशारा था। इस तरह के व्यवहार कई बल्लेबाज खुश नहीं हैं। उन्होंने नाराजगी व्यक्त की है।

 

राठौड़ ने एशियाई खेलों के दौरान खिलाडिय़ों और अधिकारियों से जिम्मेदार होने को कहा 

source google


 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.