युवराज सिंह की भाभी ने देवरानी हेजल को दी सलाह

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 02:33:26 PM
युवराज सिंह की भाभी ने देवरानी हेजल को दी सलाह

क्रिकेटर युवराज सिंह की भाभी और बिग बॉस में शिरकत कर चुकी आकांक्षा शर्मा ने उनकी नई नवेली पत्नी हेजल कीच को आवश्यक सलाह दी है.

युवराज की भाभी ने हाल ही में उनकी शादी पर एक बयान दिया है जो कुछ अलग तरह का है। युवराज और हेजल और बुधवार को ही विवाह बंधन में बंधे है. एक ओर जहां हर कोई नए जोड़े को शादी की शुभकामनाएं दे रहा है वहीं आकांक्षा की सलाह बहुत हैरान करने वाली है। एक इंटरव्यू में आकांशा शर्मा ने कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि नया जोड़ा युवराज की मां शबनम की दखलअंदाजी से दूर रहेगा। 

आकांक्षा ने आगे कहा कि मैं प्रार्थना करुंगी कि वो अकेले रहें और उनपर शबनम की मां का किसी भी तरह का हस्तक्षेप ना हो। हेजल काफी लकी है कि उसकी शादी युवी से हुई है जो बहुत अच्छे इंसान हैं। मेरे पति की तरह वो अपनी मां को किसी तरह का हस्तक्षेप नहीं करने देंगे। हालांकि वो 3 दिन से ज्यादा कभी दिल्ली में नहीं रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर क्रिकेटर युवराज सिंह की मां शबनम सिंह ने अपनी पूर्व बहू और हाल ही में कलर्स के रिएलिटी शो बिग बॉस में नजर आईं आकांक्षा शर्मा के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात कही है।


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.