दिल्ली में दबंगों की चौथी जीत

Samachar Jagat | Thursday, 06 Dec 2018 08:50:45 AM
 Dabangon fourth victory in Delhi

नयी दिल्ली। दिल्ली दबंग ने दूसरे हाफ में बेंगलुरु बुल्स की कड़ी चुनौती पर बुधवार को 32-31 से काबू पाते हुए प्रो कबड्डी लीग के छठे सत्र में अपने घरेलू चरण में पांच मैचों में चौथी जीत दर्ज कर ली।

अपने घरेलू चरण में दिल्ली ने इससे पहले चार मैचों में तीन जीते थे और एक हारा था। दिल्ली ने जयपुर भपक पैंथर्स, पुणेरी पल्टन और तेलुगू टाइटंस को हराया जबकि उसे यू मुम्बा से हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली ने अब बेंगलुरु पर एक अंक के अंतर से जीत हासिल कर ली। 

दिल्ली के जोन ए में अब 18 मैचों में नौंवीं जीत से 55 अंक हो गए हैं और उसने प्लेऑफ के लिए अपने दावे को मजबूती दे दी है। दूसरी तरफ बेंगलुरु की 17 मैचों में यह छठी हार है और वह 59 अंकों के साथ जोन बी में शीर्ष पर कायम है। जोन बी की शीर्ष टीम बेंगलुरु के खिलाफ दिल्ली ने विश्वास के साथ शुरुआत की और 10-3 की बढ़त बना ली।

दिल्ली के रेडर और डफेंडर अपना काम कर रहे थे। आधे समय तक दिल्ली 14-10 से आगे हो चुकी थी। दूसरे हाफ में दिल्ली की बढ़त का सिलसिला चलता रहा और उसने 19-12, 26-14, 28-18 से अपनी बढ़त को मजबूती दी। बेंगलुरु ने हालांकि वापसी करते हुए मैच रोमांचक बनाया लेकिन वे दिल्ली को जीतने से नहीं रोक पाए। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.