इंग्लैंड के खिलाफ डेविड वार्नर आखिर इस भूमिका में होंगे ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ

Samachar Jagat | Monday, 11 Jun 2018 12:38:21 PM
David Warner against England will be playing in this role with the Australian team

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

खेल डेस्क।  ऑस्ट्रेलिया की टीम को 13 जून से इंग्लैंड के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है ऑस्ट्रेलिया की टीम में पूर्ण रूप से अनुभव का अभाव है इस सीरीज में टिम पेन और कोच जस्टिन लैंगर के नए नेतृत्व वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम पहली बार युवा कप्तानी के साथ इंग्लैंड के खिलाफ उतरेगी उनके पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और उपकप्तान डेविड वार्नर इस टीम में नहीं है। उन पर बॉल टेम्परिंग मामले में 1 वर्ष का प्रतिबन्ध है। लेकिन डेविड वार्नर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की खिलाफ सीरीज में कमेंट्री करते हुए नजर आ सकते है। 

खेल के निर्देशक टॉम मालोन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि "डेव पिछले एक दशक से हमारी टीम का सर्वश्रेष्ठ एक दिवसीय और टी -20 बल्लेबाज है, इसलिए वह पूरी तरह से यूके श्रृंखला के लिए हमारे कवरेज में शामिल होने के लिए तैयार है"। कार्डिफ़ में पांच मैचों की सीरीज़ के बाद  वार्नर कनाडा ग्लोबल टी 20 लीग खेलने के लिए कनाडा को रवाना हो जायेंगे। 

उन्होंने डेविड वार्नर के लिए आगे कहा कि "हमने डेविड के साथ पांच साल से पेशेवर संबंध रखे हैं। हमने हमेशा उन्हें एक सामान्य और विनम्र व्यक्ति माने जाते है। वह सिर्फ अपनी गलतियों को सुधारने का प्रयास करना चाहते है और आगे बढ़ना चाहता है  उन्हें उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया ने इस क्रिकेटर को एक और मौका दिया है"।  

डेविड वार्नर अब कनाडा प्रीमियर लीग में खेलते हुए नजर आ सकते है और इस लीग में विनीपेग हॉक्स के लिए खेलेंगे। जबकि ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान स्मिथ टूर्नामेंट में एक मार्की खिलाड़ी के रूप में में उपयुक्त हुए, यह लीग 28 जून से 15 जुलाई तक किंग सिटी, ओन्टारियो में स्थित मेपल लीफ क्रिकेट क्लब में खेली जाएगी। ब्रिटेन में टिप्पणी के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ  28 जून से ग्लोबल टी 20 कनाडा टूर्नामेंट के उद्घाटन सत्र में अपनी टीम से जुड़ जायेंगे। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.