कोर्ट से बरी होने के बाद इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी बेन स्‍टोक्‍स के भविष्‍य पर छिड़ी बहस

Samachar Jagat | Thursday, 16 Aug 2018 11:02:16 AM
Debate over Stokes' future after being acquitted from court

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लंदन। इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स को अदालत ने झगड़े के आरोपों में निर्दोष पाया लेकिन पूर्व क्रिकेटरों में इस बात पर मतभेद है कि उन्हें और सजा दी जानी चाहिए या नहीं। पिछले साल सितंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के घंटों बाद स्टोक्स पर ब्रिस्टल में झगड़े के आरोप लगे थे। 

टेस्ट सीरीज में भारत को पहली जीत दिलाने वाले क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान का निधन, कई ऐतिहासिक रिकॉर्ड है नाम 

न्यूजीलैंड में जन्में 27 साल के इस हरफनमौला से हालांकि क्रिकेट अनुशासन आयोग (सीडीसी) की आंतरिक अनुशासनात्मक पूछताछ की जाएगी। डर्बीशर के पूर्व बल्लेबाज और वकील टिम ओगॉर्मन इस जांच आयोग की अध्यक्षता करेंगे। स्टोक्स के टीम के साथी एलेक्स हेल्स को भी इस जांच का सामना करना होगा। 

ENG v IND: तीसरे टेस्ट में टीम के चयन को लेकर इंग्लैंड के इस क्रिकेटर ने कह दी ये बड़ी बात 

इंग्लैंड के दो पूर्व कप्तान माइक आथर्टन और नासिर हुसैन उन्हें आगे सजा दिये जाने पर एकमत नहीं हैं।  इंग्लैंड के लिए 115 मैच खेलने वाले आथर्टन ने कहा, ''अदालत के फैसले में निर्दोष करार दिये जाने के बाद आगे उसे कोई सजा नहीं दी जानी चाहिए।’’ आथर्टन का मानना है कि आदर्श के तौर पर देखे जाने वाले से ऐसे बर्ताव की उम्मीद नहीं की जाती। 

ICC टेस्ट रैंकिंग में कोहली को बड़ा झटका, अब ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बने दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज 

इंग्लैंड के एक अन्य पूर्व कप्तान नासिर हुसैन आथर्टन से इत्तेफाक नहीं रखते, उन्होंने कहा कि सीसीटीवी पर जो फुटेज दिखा उसे ईसीबी को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। आपको बता दे कि बेन स्टोक्स के के नाम ऐसे कई रिकॉर्ड दर्ज है। बेन स्टोक्स ने कई बार टीम को जीत दिलाने में अपनी अहम भुमिका निभाई है। 

 भारतीय स्क्वाश खिलाड़ियों ने पोंचा और कुमारी की भूमिका पर सवाल उठाये 


 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.