दक्षिण अफ्रीका से हार और चोटों से जूझना सेमीफाइनल से पहले आस्ट्रेलिया के लिये अच्छा नहीं : पोंटिंग

Samachar Jagat | Monday, 08 Jul 2019 09:02:31 AM
Defeat with South Africa and not be good for Australia before the semi-final to face injuries

मैनचेस्टर। आस्ट्रेलिया के सहायक कोच रिकी पोंभटग ने स्वीकार किया कि विश्व कप के आखिरी लीग मैच में दक्षिण अफ्रीका से हारने वाली और चोटों से जूझ रही उनकी टीम मुश्किल परिस्थितियों से गुजर रही है लेकिन उन्होंने कहा कि खिलाड़ी सेमीफाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का तरीका ढूंढ सकते हैं। 

Rawat Public School

आस्ट्रेलिया ग्रुप चरण के आखिरी मैच में दक्षिण अफ्रीका से हार गया था। इसके अलावा उस्मान ख्वाजा और मार्कस स्टोइनिस चोटिल हो गये जिससे मैथ्यू वेड और मिशेल मार्श को इन दोनों के कवर के तौर पर विश्व कप टीम में शामिल किया गया। शॉन मार्श चोटिल होने के कारण पहले ही बाहर हो चुके हैं। 

पोंटिंग ने क्रिकेट काम.एयू से कहा, ‘‘विश्व कप में व्यवधान पडऩा असामान्य बात नहीं है लेकिन सेमीफाइनल से पहले आखिरी ग्रुप मैच में ऐसा होना संभवत: थोड़ा भिन्न है। अगर आप पूरी तरह से ईमानदार हैं तो विश्व कप सेमीफाइनल से पहले इस तरह के बदलाव आदर्श नहीं हैं, विशेषकर तब जबकि हमें पता है कि हमारा सामना इंग्लैंड से होगा जो कि खिताब के प्रबल दावेदार के रूप में टूर्नामेंट में उतरा है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.