डेल पोत्रो और बतिस्ता के बीच होगा ऑकलैंड फाइनल 

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 08:28:11 PM
Del Potro will meet Batista in Auckland final

ऑकलैंड। अर्जेंंटीना के जुआन मार्टिन डेल पोत्रो ने स्पेन के डेविड फेरर को हराकर ऑकलैंड क्लासिक टेनिस टूर्नामेंट फाइनल में प्रवेश कर लिया है जहां उनके सामने राबर्टाे बतिस्ता की चुनौती होगी।

पोत्रो ने पुरुष एकल सेमीफाइनल में फेरर को लगातार सेटों में 6-4, 6-4 से हराया। वर्ष 2009 में ऑकलैंड चैंपियन बने पोत्रो ने फेरर के खिलाफ सात में से छह ब्रेक अंक भुनाए। दोनों के बीच दूसरे सेट के आखिरी दो गेम 10-10 मिनट तक चले।

अर्जेंटीना के खिलाड़ी ने मैच में बेहतरीन फोरहैंड खेले और स्पेनिश खिलाड़ी से एक घंटे 46 मिनट में मैच जीत लिया। पोत्रो ने जीत के बाद कहा कि हमने कमाल का मैच खेला। मुझे लगता है कि फैन्स को मजा आया होगा। फेरर के खिलाफ जीतना कभी आसान नहीं होता, लेकिन मैंने अपने मौके भुनाए।

डेल पोत्रो वर्ष 2010 में पहली बार शीर्ष 10 रैंकिंग में आए थे। उन्होंने वर्ष 2009 में ऑकलैंड और इसी वर्ष यूएस ओपन ग्रैंड स्लेम जीता था, लेकिन 2014 में वह चोटों से जूझते रहे।

खिताबी मुकाबले में वह पांचवीं वरीय बतिस्ता से भिड़ेंगे जिन्होंने एक अन्य मैच में हॉलैंड के राबिन हास को तीन घंटे तक चले रेामांचक मैच में 6-7,7-6, 7-6 से हराया। बतिस्ता 2016 में यहां चैंपियन रहे थे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.