दिल्ली की जीत में चमके शोरे और भाटी

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jan 2018 05:30:43 PM
Delhi beat Haryana by seven wickets

नई दिल्ली। शानदार फार्म में चल रहे ध्रुव शोरे की 44 गेंदों पर चार छक्कों की मदद से खेली गई नाबाद 59 रन की पारी की मदद से दिल्ली ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के उत्तर क्षेत्र के मैच में बुधवार को यहां हरियाणा को सात विकेट से हराया। दिल्ली ने 154 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 17 ओवर में जीत दर्ज कर ली और नॉकआउट में जगह बनाने की अपनी उम्मीदों को जीवंत रखा।

स्की में आंचल ने जीता देश का पहला अंतरराष्ट्रीय पदक

दिल्ली पहले मैच में पंजाब से दो रन से हार गई थी। शोरे ने नितीश राणा (26 गेंदों पर 39 रन) के साथ 82 रन की साझेदारी की। हरियाणा के अनुभवी गेंदबाज अमित मिश्रा कामयाब नहीं रहे। उन्होंने तीन ओवरों में 32 रन लुटाए। अमूमन रक्षात्मक बल्लेबाजी करने वाले शोरे ने गौतम गंभीर (19) और ऋषभ पंत (नौ) के जल्दी आउट होने के बाद बखूबी जिम्मेदारी संभाली।

मिताली की कप्तानी में द. अफ्रीका दौरे पर जाएगा इंडिया 

इससे पहले मध्यम गति के गेंदबाज सुबोध भाटी ने चार ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट लिए और हरियाणा को छह विकेट पर 153 रन ही बनाने दिए। हरियाणा की तरफ से चैत्नय बिश्नोई ने 56 गेंदों पर 65 रन बनाए।

BCCI क्रिकेट को ओलंपिक में शामिल करने का करें प्रयास

उत्तर क्षेत्र के ही एक अन्य मैच में मनप्रीत ग्रेवाल की शानदार गेंदबाजी और मनदीप सिंह की 56 गेंदों पर खेली नाबाद 84 रन की उम्दा पारी से पंजाब ने सेना को आठ विकेट से हराया। सेना ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 140 रन बनाए। ग्रेवाल ने 18 रन देकर चार विकेट लिए। इसके जवाब में पंजाब ने 19.1 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर दिया। मनदीप के अलावा युवराज सिंह ने नाबाद 35 रन बनाए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.