दिल्ली ने कड़े संघर्ष महाराष्ट्र को 3 विकेट से हराया

Samachar Jagat | Thursday, 14 Feb 2019 02:26:30 PM
Delhi beat Maharashtra by 3 wickets

नयी दिल्ली। अंडर 23 वनडे लीग के अपने पहले मैच में दिल्ली ने महाराष्ट्र पर मुश्किल से तीन विकेट से जीत हासिल की, हालांकि लगातार खराब प्रदर्शन और सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष अमित भंडारी की पिटाई से आहत दिल्ली के लिए यह जीत मरहम लगाने वाली रही। दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। महाराष्ट्र की पूरी टीम मात्र 178 रन बनाकर आउट हो गई।

महाराष्ट्र के लिए स्वप्निल ने शानदार 66 रन की पारी खेली। दिल्ली के लिए लेफ्ट आर्म मीडियम पेसर कुलदीप यादव ने 26 रन देकर 2 और आफ स्पिनर ऋतिक शौकीन ने 40 रन देकर 2 विकेट लिए। 179 रन के आसान लक्ष्य को पाने के लिए दिल्ली के बल्लेबाजों के पसीने छूट गए। दिल्ली क्रिकेट लीग में ढेरों रन बनाकर मिले मौके को अक्षय सैनी भुना नहीं पाए और मात्र एक रन बनाकर पवेलियन की राह देख गए। लगातार खराब फार्म से जूझ रहे मनोज कालरा भी कुछ खास नहीं कर सके और 7 रन बनाकर पवेलियन का रास्ता नाप गए। 

युवा वैभव कांडपाल ने मुश्किल परिस्थितियों में 58 रन की अच्छी पारी खेली। लक्ष्य थरेजा 31 रन बनाकर नाबाद रहे। कुंबर बिधूरी ने 35 रनों का योगदान दिया। दिल्ली ने 179 रन का छोटा लक्ष्य 41.2 ओवर में पूरा तो किया पर इस स्कोर तक पहुंचते-पहुंचते 7 विकेट खो दिए। महाराष्ट्र की ओर से शाह और सैयद ने 2-2 विकेट लिए। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.