IPL-11: कल आपस में भिड़ेंगे विराट और गंभीर

Samachar Jagat | Friday, 20 Apr 2018 01:03:52 PM
Delhi Daredevils - Royal Challengers Bangalore match tomorrow

बेंगलूरु। आईपीएल-11 में शुरूआत से ही उतार चढ़ाव से गुजर रही दिल्ली डेयरडेविल्स अपने नए कप्तान गौतम गंभीर के नेतृत्व में भी खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही है और शनिवार को अपने अगले मुकाबले में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के खिलाफ पटरी पर लौटने के लिए जोर लगाएगी।

गंभीर ने आईपीएल में दो बार कोलकाता नाइटराइडर्स को चैंपियन बनाया है, लेकिन उनके नेतृत्व में दिल्ली कुछ खास नहीं कर पा रही है और अपने पिछले चार मैचों में केवल एक ही जीत सकी है। पिछले मैच में उसे कोलकाता से हार झेलनी पड़ी और वह तालिका में आखिरी पायदान पर चल रही है। दूसरी ओर देश और दुनिया के भी स्टार क्रिकेटर विराट कोहली के नेतृत्व वाली बेंगलूरु का भी हाल बदला नहीं है।

विराट के अलावा एबी डिविलियर्स, क्विंटन डी कॉक जैसे जबरदस्त खिलाडिय़ों वाली बेंगलूरु आईपीएल के पिछले 10 संस्करणों की तरह 11वें संस्करण में भी फिसड्डी ही साबित हो रही है और उसने भी पिछले चार मैचों में केवल एक ही मैच जीता है और वह आठ टीमों में सातवें नंबर पर है। बेंगलूरु ने अपना पिछला मैच मुंबई इंडियन्स के हाथों 46 रन से गंवाया था। वहीं दिल्ली को कोलकाता ने 71 रन से हराया था।

हालांकि दोनों ही टीमों के पास गंभीर और विराट जैसे दो मजबूत लीडर हैं और उनकी कोशिश रहेगी कि वे अपनी-अपनी टीमों को जीत की पटरी पर ले आएं। बेंगलूरु यह मैच अपने घरेलू मैदान पर खेलने जा रही है और उसके लिए घरेलू परिस्थितियों और समर्थन का अतिरिक्त फायदा रहेगा वहीं दिल्ली भी अब जीत के लिये पूरा जोर लगाने का प्रयास करेगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.