इस दिग्गज ऑलराउंडर की मुम्बई टीम में हुई वापसी

Samachar Jagat | Saturday, 14 Apr 2018 04:01:28 PM
Delhi Daredevils wint the toss

 मुम्बई। दिल्ली डेयरडेविल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण में शनिवार को गत चैम्पियन मुम्बई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीत लिया है।

दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर ने टॉस जीतकर मुम्बई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया है। इस मैच के लिए मुम्बई टीम में हार्दिक पांड्या की वापसी हुई है। दोनों ही टीमों को आईपीएल-11 में अभी पहली जीत का इंतजार है। 

दिल्ली को किंग्स इलेवन पंजाब ने छह विकेट से और राजस्थान रॉयल्स ने वर्षा बाधित मुकाबले में 10 रन से हराया है जबकि मुंबई को उद्घाटन मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने एक विकेट से और सनराइजर्स हैदराबाद ने अंतिम गेंद पर एक विकेट से हराया।

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), एविन लुईस, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, कु्रनाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड, मयांक मार्कैंड, जसपी्रत बुमराह, मुस्तफाफुर रहमान, अकिला दानंज्या।

दिल्ली डेयरडेविल्स: जेसन रॉय, गौतम गंभीर (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, विजय शंकर, डेनियल क्रिस्तियन, राहुल तेवतिया, शाहबाज नदीम, मोहम्मद शमी, ट्रेंट बोल्ट।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.