दिल्ली ने मुंबई को हराया, होम लेग की बनी सबसे सफल टीम

Samachar Jagat | Thursday, 29 Aug 2019 11:18:18 AM
Delhi defeated Mumbai, home leg made the most successful team

नई दिल्ली। दबंग दिल्ली ने प्रो कबड्डी सीज़न-7 के 63वें मुक़ाबले में यू मुम्बा को बुधवार को 40-24 से हराते हुए होम लेग में तीसरी जीत दर्ज की और घरेलू चरण की सबसे सफल टीम बन गयी।

इस सीज़न में किसी भी टीम की अपने घर में ये सबसे ज्यादा जीत है। इससे पहले यू मुम्बा ने अपने घर में 4 मैचों में दो जीत दर्ज की थी। इस जीत के हीरो रहे कप्तान जोगिंदर नरवाल (6 टैकल प्वाइंट्स ) और रविंदर पहल (8 टैकल प्वाइंट्स), दोनों ने अपने-अपने हाई फ़ाइव पूरे किए।

साथ ही साथ नवीन एक्स्प्रेस ने एक बार फिर अपनी रफ़्तार से चलते हुए सीज़न का 9वां और लगातार 8वां सुपर-10 कर लिया। नवीन ने लगातार 8 सुपर-10 करते हुए प्रो कबड्डी के इतिहास में प्रदीप नरवाल की बराबरी कर ली है।

 यू मुम्बा की ओर से फज़ल अत्राचली (4 टैकल प्वाइंट्स) और संदीप नरवाल (5 टैकल और 1 रेड प्वाइंट्स) ने हाई फ़ाइव पूरा किया जबकि अर्जुन देशवाल (7 रेड प्वाइंट्स) ने सबसे ज्यादा रेड प्वाइंट्स लिए।

प्रो कबड्डी इतिहास में दबंग दिल्ली की यू मुम्बा पर 15 मैचों में ये तीसरी जीत थी। आ.खरिी बार दिल्ली ने मुम्बा को सीज़न-5 में शिकस्त दी और उसके बाद लगातार 4 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इस जीत के साथ नंबर-1 पर दिल्ली प्वाइंट्स टेबल में अपनी दबंगई क़ायम रखे हुए है। उसके अब 10 मैचों मे 44 अंक हो गए हैं जबकि यू मुम्बा अभी भी छठे नंबर पर ही बने हुए हैं। -(एजेंसी)

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.