ISL : दिल्ली ने गोवा को 5-1 से दी करारी शिकस्त

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 08:53:36 AM
ISL : दिल्ली ने गोवा को 5-1 से दी करारी शिकस्त

नई दिल्ली। दिल्ली डायनामोज ने रविवार को 18,000 से अधिक समर्थकों के बीच खेलते हुए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सीजन के अपने 12वें मैच में एफसी गोवा को 5-1 से करारी मात दे दी। दिल्ली के मार्सेलो परेरा ने हैट्रिक लगाई, जबकि रिचर्ड गाड्जे ने शेष दो गोल दागे। दिल्ली ने घरेलू मैदान जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में गोवा को हर क्षेत्र में कमतर साबित करते हुए दमदार जीत दर्ज की और अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गया। मैच का पहला गोल हालांकि गोवा के लिए काडरेजा ने किया। लेकिन गोवा ज्यादा देर तक बढ़त कायम नहीं रख सका।

38वें मिनट में परेरा ने फ्री किक पर बहुत ही चतुराई से गोल करते हुए दिल्ली को बराबरी दिला दी। परेरा की गोल की बदौलत दिल्ली मध्यांतर 1-1 से बराबरी पर खत्म करने में सफल रहा। मध्यांतर के बाद लेकिन दिल्ली ने अपना पूरा दमखम झोंक दिया। परेरा ने मैच के 49वें में अपना और टीम का दूसरा गोल दागते हुए दिल्ली को बढ़त दिला दी। दो मिनट बाद ही रिचर्ड गाड्जे ने परेरा से मिले पास पर भागते हुए 51वें मिनट में गोल दाग दिल्ली की बढ़त 3-1 कर दिया।

परेरा ने पांच मिनट बाद ही मैच के 56वें मिनट में गोवा की रक्षापंक्ति और गोलकीपर को छकाते हुए गोलपोस्ट के दाहिनी ओर से चतुराई भरा फील्ड गोल दागा और अपनी हैट्रिक पूरी कर ली। रिचर्ड गाड्जे ने गोवा को सांस लेने की फुर्सत भी नहीं दी और दो मिनट बाद ही 58वें मिनट में पहले वाले गोल के अंदाज में ही गोलपोस्ट के बेहद करीब पहुंचकर गोलकीपर के ऊपर से गेंद को नेट की दिशा दे दी। इस गोल के साथ दिल्ली ने गोवा पर 5-1 की भारी भरकम बढ़त हासिल कर ली जो निर्णायक स्कोर भी साबित हुआ।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.