धोनी के मास्टर क्लास के बावजूद चेन्नई एक रन से हारी

Samachar Jagat | Monday, 22 Apr 2019 08:52:30 AM
Despite Dhoni's master class, Chennai lost by one run

बेंगलुरु। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की नाबाद 84 रन की जबरदस्त पारी के बावजूद चेन्नई सुपरकिंग्स को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हाथों आईपीएल- मुकाबले में रविवार को रोमांचक संघर्ष में एक रन से हार सामना करना पड़ा जिससे चेन्नई का प्लेऑफ में जाने का इंतजार बढ़ गया।

Rawat Public School

चेन्नई को आखिरी ओवर में जीत के लिए 26 रन चाहिए थे और धोनी ने पहली पांच गेंदों पर 4,6,6,2,6 रन जड़ दिए। अंतिम गेंद पर चेन्नई को दो रन की जरूरत थी और धोनी गेंद चूकने पर एक रन लेने की कोशिश की लेकिन शार्दुल ठाकुर रन आउट हो गए। धोनी ने अकेले अपने दम पर मैच को रोमांचक बना दिया। 

बेंगलुरु ने सात विकेट पर 161 रन बनाये जबकि चेन्नई ने आठ विकेट पर 160 रन बनाये। धोनी ने मात्र 48 गेंदों पर पांच चौके और सात छक्के उड़ाते हुए नाबाद 84 रन ठोके जो ट्वेंटी-20 में उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर था। चेन्नई की 10 मैचों में यह तीसरी हार थी जबकि बेंगलुरु की 10 मैचों में यह तीसरी जीत थी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.