घर में सीरीज हार के बावजूद विराट ने टीम को बताया संतुलित

Samachar Jagat | Thursday, 14 Mar 2019 02:18:28 PM
Despite the series defeat at home, Virat told the team to be balanced

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नयी दिल्ली। कप्तान विराट कोहली ने आस्ट्रेलिया के हाथों घरेलू वनडे सीरीज 2-3 से हार के बावजूद भारतीय क्रिकेट टीम का बचाव करते हुये इसे संतुलित बताया है। पांच मैचों की सीरीज में जहां भारतीय टीम शुरूआत में 2-0 से आगे थी वहीं वह लगातार तीनों आखिरी मैच गंवा बैठी।


कप्तान विराट के घरेलू फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले गये पांचवें निर्णायक मैच में टीम को 35 रन से हार झेलनी पड़ी और सीरीज भारत के हाथों से 3-2 के अंतर से निकल गयी। मई में इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी विश्वकप से पहले यह भारत की आखिरी वनडे सीरीज थी जिसे तैयारी के लिहाज से अहम माना जा रहा था।

भारतीय टीम को गत माह 2-0 से ट्वेंटी 20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में शिकस्त मिली थी और अब उसके हाथ से वनडे सीरीज भी चली गयी है, लेकिन कप्तान विराट ने भरोसा जताया है कि इसके बावजूद टीम के आत्मविश्वास पर असर नहीं पड़ेगा और वह आईसीसी विश्वकप के लिये तैयार है।

विराट ने मैच के बाद कहा,‘‘हमारी टीम का कोई भी खिलाड़ी इस हार से घबराया नहीं है, हमारा सपोर्ट स्टाफ भी इस हार से दुखी नहीं है। हम जानते हैं कि इन आखिरी तीन मैचों में हम क्या करना चाहते थे। हम एक टीम के तौर पर बहुत संतुलित महसूस कर रहे हैं। विपक्षी टीम ने केवल हमसे अधिक संयम से खेला। मैच में इसी बात ने फर्क पैदा किया। एजेंसी
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.