अपनी टीम सनराइजर्स को छोडक़र अब आईपीएल में इस टीम के साथ खेलेंगे शिखर धवन

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 04:26:03 PM
Dhawan Leaving sunrise hyderabad and associated with delhi  daredevils

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद ने तीन खिलाडिय़ों के बदले शिखर धवन को दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ जोड़ दिया है जिससे यह सलामी बल्लेबाज 10 साल बाद अपने घरेलू शहर की आईपीएल फ्रेंचाइजी से खेलेंगे। धवन की जगह दिल्ली ने आलराउंडर विजय शंकर, स्पिनर शाहबाज नदीम और युवा अभिषेक शर्मा को सनराइजर्स के लिए रिलीज किया है।


गौतम गंभीर ने दिल्ली की कप्तानी छोड़ी, नितीश राणा संभालेंगे कमान

इस साल हुई खिलाडिय़ों की नीलामी में सनराइजर्स ने धवन को राइट टू मैच कार्ड के जरिए पांच करोड़ 20 लाख रुपए में खरीदा था। बायें हाथ का यह बल्लेबाज हालांकि इस राशि से नाखुश था जिसके कारण वह अब दिल्ली से जुड़ गए हैं जिसकी ओर से वह 2008 में पहले आईपीएल में खेले थे।

जन्मदिन पर हरिद्बार पहुंचे कोहली, सोशल मीडिया पर बधाइयों का लगा तांता

सनराइजर्स ने बयान में कहा है कि हम दुख के साथ घोषणा करते हैं कि हमारे साथ लंबे समय से जुड़े खिलाडिय़ों में से एक शिखर धवन 2019 में दूसरी फ्रेंचाइजी के लिए खेलेंगे। हमें खुशी है कि हमने राइट टू मैच कार्ड के जरिए धवन को खरीदा था। बयान के अनुसार, दुर्भाग्य से यह दिखने लगा था कि इस राशि में बिकने के बाद से ही वह थोड़ा असहज था लेकिन आईपीएल नियमों के तहत हम इसमें बदलाव नहीं कर सकते।

वार्न को नहीं भा रही है ऑस्ट्रेलिया की 'कुलीन ईमानदारी'

हम वर्षों से शिखर के शानदार योगदान की सराहना करते हैं और हमें दुख है कि वित्तीय कारणों से उसने फैसला किया कि यह आगे बढऩे का समय है। धवन 2013 से सनराइजर्स से जुड़े थे और इस दौरान वह 91 पारियों में 2768 रन बनाकर टीम के शीर्ष स्कोरर रहे।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.