धोनी विश्वकप में 5वें नंबर पर करें बल्लेबाज़ी: सचिन

Samachar Jagat | Thursday, 23 May 2019 04:23:16 PM
Dhoni bats in fifth place in World Cup Sachin

नई दिल्ली। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने आईसीसी विश्वकप में भारतीय टीम के संयोजन को लेकर कहा है कि उनके अनुसार यदि अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी पांचवें नंबर पर बल्लेबाज़ी करने उतरेंगे तो टीम के लिए फायदेमंद होगा। सचिन ने कहा कि धोनी को अपने नियमित पांचवें नंबर पर ही डटे रहना चाहिए क्योंकि टीम के पास चौथे नंबर पर बल्लेबाज़ी करने के लिए कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी मौजूद हैं।

विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम का ये बल्लेबाज कर सकता हैं कपिल-युवराज जैसा कारनामा

Samachar Jagat

इससे पहले टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने कहा था कि वह चाहते हैं कि धोनी को क्रम में ऊपर चौथे नंबर पर भेजा जाना चाहिए। भारत की 15 सदस्यीय टीम में अंबाटी रायुडू, रिषभ पंत, विजय शंकर और विकेट कीपर दिनेश कार्तिक चौथे क्रम पर खेलने के दावेदार हैं जो टीम का सबसे अधिक चर्चित क्रम है। सचिन ने कहा, मेरी व्यक्तिगत राय है कि धोनी को पांचवें नंबर पर ही बल्लेबाजी करनी चाहिए। 

किसी भी टीम में धोनी से बेहतर विकेटकीपर कोई नहीं, विश्वकप में होगी बेहद अहम और बड़ी भूमिका : शास्त्री

Samachar Jagat

मैं नहीं जानता कि टीम का संयोजन क्या है लेकिन हमारे पास शिखर और रोहित के रूप में ओपनर हैं जबकि विराट चौथे नंबर पर हैं। कोई अन्य पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी कर सकता है जबकि धोनी पांचवें नंबर पर अच्छे उम्मीदवार हैं। इसके बाद हार्दिक पांड्या आक्रामक खिलाड़ी हैं जो निचले क्रम पर अच्छा कर रहे हैं।-एजेंसी 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.