रणवीर सिंह से कम स्टाइलिश नहीं है धोनी की बेटी जीवा

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Oct 2019 12:40:41 PM
Dhoni's daughter Jeeva is no less stylish than Ranveer Singh

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में म्ससम ठमंनजल ।ूंतके में भी रणवीर अलग अंदाज में नजर आए थे। ब्लैक कलर की हैट, ब्लैक कोट-पैंट, व्हाइट शर्ट के खुले बटन में रणवीर काफी कूल लग रहे थे। इस दौरान उनका चश्मा भी बेहद स्टाइलिश था। अब रणवीर का ये चश्मा क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा तक पहुंच गया है।


loading...

200 करोड़ के पार पहुंची रितिक टाइगर की फिल्म

धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर जीवा की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में जीवा ने रणवीर सिंह जैसा ही सनग्लासेस पहन रखा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए धोनी ने बताया है कि जीवा की याददाश्त कितनी तेज है। धोनी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि जीवा ने जब इस तस्वीर को देखा तो बोली कि वो मेरा चश्मा क्यों पहने हुआ है? वह ऊपर गई और अपना चश्मा ढूंढ लाई। फिर उसने कहा कि मेरा चश्मा सिर्फ मेरा चश्मा है।

20 साल पुराना स्विमसूट पहनकर सोशल मीडिया पर फोटोज की वायरल

आजकल के बच्चे बिल्कुल अलग हैं। साढ़े चार साल की उम्र में वह अपनी चीज पहचान लेती हैं और मैं अब भी नहीं पहचान पाता हूं कि मेरे पास भी वैसे सनग्लासेस हैं। धोनी ने आगे लिखा कि वह इस बात को जानते हैं कि अगली बार जब उनकी बेटी रणवीर सिंह से मिलेगी तो ये बात जरूर कहेगी कि उसके पास भी उनके जैसा चश्मा है। धोनी की इस पोस्ट पर रणवीर सिंह ने भी कमेंट किया। रणवीर ने जीवा को फैशनिस्टा बताया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.