इस वजह से एशिया कप 2018 से बाहर हुआ श्रीलंका का ये दिग्गज बल्लेबाज

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Sep 2018 06:27:50 PM
Dinesh Chandimal out of Asia Cup

कोलंबो। श्रीलंका के टेस्ट कप्तान दिनेश चांडीमल उंगली की चोट के कारण आगामी एशिया कप से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह विकेटकीपर निरोशन डिकवेला लेंगे। श्रीलंका क्रिकेट ने इसकी घोषणा की है कि चांडीमल चोट से उबर नहीं पाए हैं और एशिया कप में राष्ट्रीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे।  एसएलसी ने बयान में कहा, बल्लेबाज को एसएलसी टी-20 लीग के दौरान उंगली में चोटी लगी थी और उन्हें ठीक होने में अभी और समय लगेगा। रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में पहले से शामिल डिकवेला अब चांडीमल की जगह लेंगे। 

पहले और अंतिम टेस्ट मैच को कुक ने कुछ इस तरह से बनाया यादगार, इस मामले में बने पांचवें बल्लेबाज 

28 वर्षीय बल्लेबाज़ ने आखिरी बार इस वर्ष जनवरी में एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। इसके बाद जून में सेंट लूसिया टेस्ट में उन्हें गेंद के साथ छेड़छाड़ के आरोप में छह मैचों के लिये बैन कर दिया गया था। बाद में वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट और चार वनडे मैचों में भी नहीं खेले थे। उन्हें बैन समाप्ति के बाद एकमात्र ट्वंटी-20 में बुलाया गया था और एशिया कप में उनके खेलने की उम्मीद थी। 

करियर के आखिरी शतक के लिए कुक ने इस भारतीय गेंदबाज को दिया धन्यवाद! 

श्रीलंका एशिया कप में बंगलादेश के खिलाफ 15 सितंबर को और 17 सितंबर को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगा। आपको बता दें कि इससे पहले अफगानिस्तान कई टीमें एशिया कप के लिए टीम की घोषणा कर चुकी है। एशिया कप को लेकर क्रिकेट के चाहने वाले के बीच भी बेहद उत्साह है। आपको बता दें कि एशिया कप 2018 में श्रीलंका टीम की कमाल एंजेलो मैथ्यूज के हाथों में रहेगी और टीम में सीनियर गेंदबाज लसिथ मलिंगा की वापसी हुई है। 

US Open 2018: नाओमी ओसाका ने सेरेना को हराया, ग्रैंडस्लैम खिताब जीतने वाली पहली जापानी खिलाड़ी बनीं 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.