जोकोविच और फेडरर में होगा हाईवोल्टेज मुकाबला

Samachar Jagat | Sunday, 19 Aug 2018 03:14:26 PM
Djokovic and Federer will play Cincinnati final

सिनसिनाटी। 10वीं सीड सर्बिया के नोवाक जोकोविच और स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर ने सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया है और दोनों खिताब के लिए हाईवोल्टेज मुकाबले में उतरेंगे जबकि महिला एकल में किकी बर्टेंस और सिमोना हालेप के बीच फाइनल होगा। दर्शकों से भरे सेंटर कोर्ट पर जोकोविच ने छठी बार सिनसिनाटी फाइनल में जगह बनाई।

फिल्म निर्माताओं को कश्मीर की संस्कृति को बढ़ावा देना चाहिए: जॉन अब्राहम

सिर्फ एक लाख रुपए के लिए विवाहिता के साथ ससुराल वालों ने किया ये...

उन्होंने 2016 के चैंपियन और सातवीं सीड क्रोएशिया के मारिन सिलिच को रोमांचक सेमीफाइनल में 6-4, 3-6, 6-3 से पराजित किया। जोकोविच ने इसी के साथ टूर्नामेंट में अपनी 31वीं जीत भी दर्ज कर ली जो मौजूदा टेनिस में किसी खिलाड़ी का सर्वाधिक आंकड़ा है। दूसरी सीड फेडरर ने अपने सेमीफाइनल मैच में 11वीं सीड बेल्जियम के डेविड गोफिन के खिलाफ जीत दर्ज की जिन्होंने पहले सेट के टाईब्रेक में 7-6 के स्कोर पर चोट के कारण मैच छोड़ दिया।

देश की अर्थव्यवस्था सही हाथों में नहीं : चिदम्बरम

गौकशी की सूचना देने पर दो पुजारियों को मिली ऐसी खौफनाक सजा, पुलिस ने किया खुलासा

इसी के साथ फेडरर और जोकोविच ने फाइनल में भिड़ंत सुनिश्चित कर दी। यदि सर्बियाई खिलाड़ी खिताब जीत जाते हैं तो वह एटीपी गोल्डन मास्टर्स खिताब जीतने वाले पहले खिलाड़ी बन जाएंगे। यह वल्र्ड मास्टर्स 1000 चैंपियनशिप (कनाडा, सिनसिनाटी, इंडियन वेल्स, मैड्रिड ओपन, मियामी ओपन, मोंटे कार्लाे, पेरिस, रोम और शंघाई मास्टर्स) के नौ खिताबों की सीरीज है।

प्रियंका चोपड़ा की सगाई में शामिल हुए अंबानी, भंसाली समेत बॉलीवुड की ये हस्तियां

जोकोविच ने दूसरा सेट गंवाने के बाद फाइनल सेट में चार में से दो ब्रेक अंक भुनाये और 5-3 की बढ़त बनाई। उन्होंने पांच एस लगाए और पहले सर्विस प्वांइट पर 90 फीसदी अंक जीते।

आमिर खान के हाथ लगा जैकपॉट, इस हॉलीवुड फिल्म के रीमेक में आएंगे नजर!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.